Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

बागी बलिया से शुरू होगा प्रबुद्ध वर्ग का आंदोलन,द्वाबा की धरती से होगा इसका आगाज – मीना तिवारी “पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री”

बैरिया,बलिया। महर्षि भृगु की तपो भूमि, मंगल पांडे, चित्तू पांडे की क्रांतिकारी धरती व जनेश्वर मिश्र की जन्म स्थली बागी बलिया से समाजवादी पार्टी प्रबुद्ध वर्ग के सहारे चुनावी बिगुल फूंकेगी। छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्रा की बेटी व पूर्व महिला कल्याण राज्यमंत्री मीना तिवारी ने बताया की समाजवादी पार्टी बागी बलिया के जनेश्वर मिश्र के जन्म स्थली शुभनथही में 5 अगस्त को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया है। प्रबुद्ध वर्ग समाज की सबसे महत्वपूर्ण कड़ी है। वह समाज को दिशा देता है। बिना प्रबुद्ध वर्ग से स्वस्थ समाज की परिकल्पना करना भी कठिन है।
चंद्रशेखर की कर्म भूमि व छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र की जन्म भूमि से प्रबुद्ध वर्ग वर्तमान सरकार के द्वेष पूर्ण कार्यों और सामाजिक न्याय एवम गरीबों के उत्थान, उनके स्वास्थ्य के लिए और भ्रष्टाचार के खिलाफ़ जंग प्रारंभ करेगा और वर्तमान सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेगा।
प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन किसी जाति विशेष का सम्मेलन नहीं है। यह सभी बुद्धि जीवियों का सम्मेलन है, जो अपने और अपने लोगों के हक की लड़ाई लड़ना जानते है। हर प्रबुद्ध वर्ग सच्चा समाजवादी है और वह सदैव समाजवाद के हित में ही कार्यकर्ता है। इसलिए समाजवादी पार्टी प्रबुद्ध वर्ग के साथ मिलकर कंधे से कंधा मिलाकर सत्ता की लोलुप्ता में डूबी अंधी,बहरी सरकार को उखाड़ फेंकेगी। गूंगी इसलिए नहीं कह रही क्योंकि यह सरकार सिर्फ बोलना जानती है, धरातल पर काम करना नहीं जानती है। इस सरकार ने सिर्फ पांच साल माननीय पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश जी के कार्यों का फीता काट कर श्रेय लिया है। आगामी चुनाव में जनता इन्हें करारा दवाब देगी।

Dainik Anmol News Team