Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

मंत्री उपेंद्र तिवारी के परीजनो के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने के मामले मे मुकदमा दर्ज

बलिया।बलिया में राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी के विरुद्ध सपा कार्यकर्ताओं के अपशब्द कहने का वीडियो वायरल होने के मामले में दो चिह्नित आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया जबकि नामजद राजमंगल यादव, दिनेश कुमार और अमित कुमार ने मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में समर्पण कर दिया। कोर्ट ने तीनों को जमानत दे दी। पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और उनके पुत्र और जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी अभी हाजिर नहीं हुए हैं। इसके अलावा अज्ञात आरोपियों की पहचान की जा रही है।
जिला पंचायत अध्यक्ष पद का परिणाम आने के बाद राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी के विरुद्ध सपा कार्यकर्ताओं के अपशब्द कहने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस मामले में मंत्री के भतीजे अश्वनी तिवारी की तहरीर पर कोतवाली में पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी, उनके पुत्र व जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी, राजमंगल यादव, अमित कुमार, दिनेश कुमार, शैलेंद्र यादव, मनीष यादव,  टिंकल सिंह, शिवपाल सिंह यादव, विकास कुमार ओझा के विरुद्ध नामजद तथा 100 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया था। जहां से सभी को जमानत मिल गई थी। वहीं मंगलवार को राजमंगल यादव, दिनेश कुमार व अमित कुमार ने सीजेएम कोर्ट में समर्पण किया, जहां से कोर्ट ने तीनों को जमानत दे दी। उधर, अज्ञात में चिह्नित दो आरोपियों विशाल यादव निवासी महाकाल और राजेंद्र यादव निवासी ग्राम टकर्सन थाना बांसडीह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है
■मंत्री उपेंद्र तिवारी के नाबालिक बेटी और माँ बहन पर अभद्र टिप्णी के मामले में लगा पॉक्सो

बलिया । मंत्री उपेंद्र तिवारी को जिलापंचायत के अध्यक्ष पद पर सपा की जीत होने के उपरांत माँ, बहन नाबालिक बेटी को गालियां सपा कार्यकर्ताओं द्वारा सामूहिक रूप टीडी कालेज चौराहे पर 3 जुलाई को दी गयी थी।

गाली का वीडियो वायरल होने पर भाजपाइयों ने कोतवाली बलिया में मुकदमा दर्ज कराया था जिसमे मुकदमा नम्बर 249/21 में कुछ धाराओं की बढ़ोतरी की गई है।

पहले से 147,148,149,342 ,504व506 दर्ज था जिसमे अब पॉक्सो एक्ट के साथ 354,354A(4),354B आईपीसी के साथ 7/8पॉक्सो एक्ट की बृद्धि की गई है ।

थाना कोतवाली जनपद बलिया में में पंजीकृत मु0अ0सं0 249/21 में अभियुक्त विशाल यादव पुत्र राम नारायण यादव निवासी महाकाल जनपद बलिया व अभियुक्त राजेंद्र यादव पुत्र सुघर यादव ग्राम टकर्सन थाना बांसडीह रोड जनपद बलिया गिरफ्तार किये गये व मुकदमे में धारा 354,354A(4) ,354B भादवि0 व 7/8 पॉक्सो एक्ट की बढ़ोतरी की गई है ,तथा 03 अभियुक्त न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण किए हैं जिनके नाम अमित यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य दिनेश यादव व राज मंगल यादव हैं।

Dainik Anmol News Team