Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

धान की रोपाई करते समय आकाशीय बिजली से दो सगी बहनों की मौत

बांसडीह। बारिश के साथ तेज गरज-तड़प के बीच गिरी आकाशीय बिजली से दो महिलाओं की मौत हो गयी। दोनों सगी बहन थी। यह हादसा खेत में धान की रोपाई करते समय हुआ। घटना से दोनों के परिवार में कोहराम मच गया है।
बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत बांसडीह के वार्ड नं. 15 निवासी पार्वती देवी (32) पत्नी प्रमोद कुमार चौहान मनियर थाना क्षेत्र के मुड़ियारी निवासी अपनी बड़ी बहन भागमनी देवी (38) पत्नी रामायण चौहान के साथ रविवार को खेत में धान की रोपाई कर रही थी। इसी बीच, तेज गरज-तड़प के साथ बारिश शुरू हो गयी। बहनें कुछ समझ पाती, उससे पहले ही आसमां से गिरी उनकी मौत उन्हें झपट ले गयी।
घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल सुनील कुमार सिंह,एसआई रवीन्द्र नाथ राय व राजस्व निरीक्षक तारकेश्वर सिंह मौके पर पहुंच गये। विधिक कार्यवाही के बाद दोनों महिलाओं को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उधर, पार्वती के दो मासूम बच्चों नीरज (3 वर्ष) व निधि (5 वर्ष) की बिलख से हर किसी की आंखों का कोर भींग गया था। दोनों छोटे बच्चे केवल माँ माँ कहकर बिलख रहे थे।

घर से तीन सौ मीटर की दूरी पर हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया।मृतका पर्वती देवी का पति प्रमोद कुमार चौहान रोते बिलखते बताया कि मेरे सामने ही यह घटना हुई और मैं कुछ कर भी नही पाया,मेरा तो संसार ही उजड़ गया।मेरे वच्चो की कौन देखभाल करेगा। घटना के समय भोजन लेकर खेत की तरफ जा रहा था।तभी तेज आवाज के साथ गिरी बिजली से परिवार तबाह हो गया।

बहन की मदद के लिये आई बहन की हुई मौत
मनियर थाना क्षेत्र की मुड़ियारी गाँव की भगमनी देवी दो दिन पहले ही अपनी बहन की खेत मे धान रोपाई में मदद के लिऐ आयी थी ।किसी को क्या पता था कि मौत उसे खीच लायी है।भगमनी देवी के दो लड़कों में दीपक एव वियांशु का रोते रोते बुरा हाल है।

Dainik Anmol News Team