Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

जिलापंचायत सदस्य की कटरे की पैमाईश,सपा नेताओं ने जताई आपत्ति

बैरिया ,बलिया। दोकटी थाना क्षेत्र के दलन छपरा निवासी व जिला पंचायत के वार्ड नंबर दो के सदस्य सपा नेता विनोद कुमार यादव के बनाये गए आवास व कटरा की गांव वालों की शिकायत पर सोमवार को एसडीएम प्रशांत कुमार नायक, क्षेत्राधिकारी आरके तिवारी के नेतृत्व में राजस्व और चकबंदी की टीम द्वारा उक्त जमीन की पैमाइश किया गया। इस बात से झल्लाये विनोद यादव के परिजनो ने इसे राजनीतिक रूप देते हुये इसकी जानकारी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दी। सूचना पर पूर्व मंत्री नारद राय,अम्बिका चौधरी, पूर्व विधायक संग्राम यादव,सूर्यभान सिंह सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं का दल जिला मुख्यालय से आनन फानन में दलन छपरा उक्त जिला पंचायत सदस्य के घर पहुंचा।
हालांकि इन नेताओं के पहुंचते-पहुंचते पैमाइश पूरी हो गई थी। रास्ते में लौटते हुए अधिकारियों को रोककर सपा नेताओं ने बात की।आरोप लगाया कि प्रशासन के सहारे जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिये भाजपा उम्मीदवार को वोट देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। सपा नेताओं ने एसडीएम से कहा कि मतदान संपन्न होने तक कोई कार्रवाई न हो। एसडीएम ने सपा नेताओं को आश्वस्त किया कि चुनाव बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।
इस बाबत उप जिलाधिकारी प्रशांत कुमार नायक ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों की शिकायत पर राजस्व और चकबंदी टीम पैमाइश करने गई थी। पैमाइश की गई है। रिपोर्ट अभी हमारे सामने नहीं आई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। सपा नेताओं के आरोपों के बाबत एसडीएम ने कहा कि नहीं ऐसा कुछ नहीं है। पैमाइश नियमानुसार तरीके से हो रही थी। सपा नेताओं ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव संपन्न होने तक कार्रवाई रोकने आग्रह किया। इसके लिए मौका दिया गया है।
सपा नेताओं ने आरोप लगाया कि जिपं अध्यक्ष पद के भाजपा उम्मीदवार को वोट देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। वहीं एसडीएम बैरिया का कहना है कि सपा नेताओं द्वारा लगाया जा रहा आरोप बेबुनियाद है ऐसा कुछ नही है। लोगो द्वारा की गयी शिकायतो का पैमाइश कर निपटारा करने के लिये तहसील व पुलिस प्रशासन मौके पर गयी थी।

Dainik Anmol News Team