Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

मंगल पांडे के पैतृक गांव नगवा में पूर्व प्रधान विमल पाठक के दरवाजे पर आयोजित चुनावी सभा में एमएलसी पप्पू सिंह ने नीरज शेखर के समर्थन में वोट करने केलिए की अपील

दुबहड़, बलिया। मोदी और योगी का जीवन राष्ट्र के लिए समर्पित है जिनके प्रयास से भारत निरंतर विश्व गुरु बनने की दिशा में अग्रसर है । एक तरफ जहां भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत की सीमाओं की रक्षा करते हुए पूरे भारत को एक मजबूत राष्ट्र बनाने की दिशा में कार्य कर रहे हैं । वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी अपने कुशल नेतृत्व से प्रदेश को अपराध मुक्त करने के साथ ही इस प्रदेश में विकास की गंगा बहा रहे है। उक्त बातें शहीद मंगल पांडेय के पैतृक गांव नगवा में पूर्व प्रधान विमल पाठक के आवास पर भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एमएलसी रवि शंकर सिंह पप्पू ने कही। उन्होने कई गावों का सघन दौरा कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की । कार्यक्रम के आयोजक नगवा के पूर्व प्रधान व प्रधान मंडल संघ के अध्यक्ष विमल पाठक ने कहा कि राष्ट्र मजबूत है तभी हम सब सुरक्षित हैं इसके लिए हम सभी को केंद्र में एक सशक्त और मजबूत सरकार देनी होगी । कहा कि हमारे पास लाख संसाधन मौजूद रहे और राष्ट्र सुरक्षित नहीं रहे तो हम कहीं के नहीं रहेंगे, जिसका उदाहरण यूक्रेन के लोग हैं जो अपना देश छोड़ने पर मजबूर है । इसलिए हमें अपने देश की रक्षा और मजबूती के लिए केंद्र में भाजपा की मजबूत सरकार मोदी जी के नेतृत्व में बैठानी होगी । तभी जाकर हमारे देश की रक्षा और हमारे सीमाओं की रक्षा हो सकेगी ।बैठक में बीरेंद्र पाठक टुन जी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि देवनारायण सिंह पुन्ना, मृत्युंजय तिवारी बबलू, अनिल तिवारी आदि ने जाति-धर्म तथा संप्रदाय से ऊपर उठकर राष्ट्रवाद के नाम पर नीरज शेखर के पक्ष में भारी मतों से जीताने की अपील की।
इस मौके पर पंडित अश्विनी उपाध्याय, भरत पाठक, चंद्र कुमार पाठक, सुनील पाठक खन्नू, प्रधानगण सुनील सिंह, धर्मेंद्र यादव भुवर, विनोद पासवान, डबलू ओझा, लुडू पांडेय, अंजनी पांडेय, विनोद गुप्ता, मनीष पांडेय, पवन गुप्ता, सत्येंद्र पांडेय, ध्रुव नारायण सिंह, अनिल पाठक, कल्लू पाठक, राधा पाठक, अमित सिंह, रामनारायण बिंद, दिग्विजय सिंह, अनिल सोनी, अनिल तिवारी, धनंजय कुंवर, जेपी सिंह आदि उपस्थित रहे।संचालन पंडित अश्वनी उपाध्याय एवं सबका आभार व्यक्त पूर्व प्रधान विमल पाठक ने किया।
दुबहड़ से पन्ना लाल गुप्ता की रिपोर्ट:—

Dainik Anmol News Team