Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

बसपा नेता ने उपजिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन, सड़क निर्माण नही हुआ तो करेंगे प्रदर्शन

बैरिया (बलिया)। एनएच-31 के मरम्मत कार्य के लिए बसपा नेता अंगद मिश्रा अपने दर्जनों समर्थको के साथ उप जिलाधिकारी अभय कुमार सिंह को पत्रक दिया ।
बसपा नेता अंगद मिश्रा ने कहा कि पिछले कई सालों से यह सड़क दुर्घटना का केन्द्र बन गयी है। आये दिन इस सड़क पर बने बड़े बड़े गड्ढो की वजह से कई लोगो की जीवन लीला समाप्त हो गयी, किसी का सुहाग उजड़ गया तो किसी के सिर से पिता का साया उठ गया । राष्ट्रीय राजमार्ग होते हुए भी यह सड़क जर्जर और बदहाल है । युवाओं द्वारा सैकड़ो बार इस सड़क को बनाने के लिये धरना प्रदर्शन,अनशन व आत्मदाह तक का प्रयास किया गया। इस दबाव में सड़क पर कच्छप गति से कार्य शुरू होता है और फिर दबाव कम होने पर सड़क निर्माण का कार्य बन्द भी हो जाता है। जबकि यह सड़क उत्तर प्रदेश और बिहार राज्य को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग है जो अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है ।बेलहरी से लेकर मांझी जय प्रभा सेतु तक लगभग 22 किलोमीटर सड़क मौत को दावत दे रही है। इस बदहाल सड़क पर दुर्घटना में प्रतिदिन या तो किसी की मौत होती है या जीवन भर के लिये अपाहिज हो जाता है।
बसपा नेता ने दिये गये पत्रक में शासन प्रशासन को चेताते हुए कहा है कि अगर 12 अगस्त तक सड़क को नही बनाया जाएगा तो 13 अगस्त से सड़क के बनना शुरू होने तक मै धरना पर बैठूंगा। पत्रक देते समय बसपा नेता अंगद मिश्र के साथ हरि किशुन गोंड़, रामनिवास राम, सोनू गुप्ता,गोपाल राम, मानस किंकर,निर्मल पाण्डेय,आदित्य मिश्र गोलू सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे ।

Dainik Anmol News Team