Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

सर्प के काटने से युवक की मौत

बैरिया (बलिया)।स्थानीय थाना क्षेत्र के बैजनाथ छपरा गांव में शुक्रवार की रात सर्प के काटने से एक 13 वर्षीय युवक की मौंंत हो गई। युवक के मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बैजनाथ छपरा निवासी रामजी ठाकुर नाई रानीगंज बाजार में दुकान कर इसी से अपना व अपने परिवार की रोजी रोटी चलाता है।
रामजी का लड़का शिवम 8वी मे पढ़ाई के साथ-साथ इस काम में अपने पिता का बराबर का हाथ बटाता था। रोजाना की भांति शुक्रवार की रात खाना खा कर अपने दादी के साथ
बिस्तर पर सोया था। इसी बीच सर्प ने शिवम को काट लिया। परिजनों ने गांव में ही किसी झाड़ फूक करने वाले से झाड़ फूंक भी कराया। परंतु कोई लाभ नही हुआ। सूचना पर रात्रि में लगभग 9 बजे उसके पिता दुकान से घर पहुंचे तब तक लडके की हालत खराब होने लगी।
शिवम ने सर्प के काटने की बात अपने पिता को बताई। पिता ने अपने बच्चे को लेकर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र सोनबरसा ले गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार नही हुआ तो रामजी ने चिकित्सको की सलाह पर पुत्र को वहां से जिला अस्पताल लेकर चला गया। जिला हॉस्पिटल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर से घर परिवार सहित गांव में कोहराम मच गया।

Dainik Anmol News Team