Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

सोनबरसा प्राथमिक विद्यालय पर चोरी,पुलिस के प्रति लोगो मे आक्रोश

बैरिया बलिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सोनबरसा नं एक पर बुधवार की रात में चोरों द्वारा विद्यालय का ताला तोड़कर
लाखों रुपए मूल्य का सामान चुरा लिया गया है। प्रधानाध्यापक की सूचना पर बैरिया चौकी इंचार्ज गिरीजेश सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच कर स्थित का मुआयना किये।
घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार विद्यालय के बच्चो में खाधान्न वितरण के लिए गुरुवार को रसोईया देवान्ती देवी जब विद्यालय पहुंची तो विद्यालय का ताला टुटा देखकर इसकी सूचना प्रधानाध्यापक तरुण दुबे को दी। विद्यालय के प्रधानाध्यापक ग्रामीणों के साथ विद्यालय पर पहुंचे । उन्होंने चोरी की सूचना बैरिया पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे बैरिया चौकी इंचार्ज गिरिजेश सिंह ने पहुंच कर उपस्थित लोगों से घटना की जानकारी प्राप्त की। प्रधानाध्यापक ने पुलिस को दिये लिखित तहरीर में बताया है कि चोरों ने विद्यालय की कुर्सी, दस बोरी खाधान्न, पंखा,बच्चो के खेल का कीट, गैस सिलेंडर सहित लाखों रुपए का सामान चोरी हो गया है। विद्यालय में चोरी की घटना को लेकर ग्रामवासियों में खासा आक्रोश है। इसके पूर्व में भी उक्त विद्यालय पर चोरों द्वारा चोरी की घटना का अंजाम दिया जा चुका है लेकिन पुलिस द्वारा उसे भी उक्त मामले को ठंडे बस्ते में डाला जा चुका है।

Dainik Anmol News Team