Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

सपा नेता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को समर्पित किया चार सिलिंडर आक्सीजन व आक्सीजन कसन्ट्रेटर मशीन , द्वाबा के नागरिकों ने की भूरी-भूरी प्रशंसा

सपा नेता व क्षेत्र के प्रसिद्ध समाजसेवी सूर्यभान सिंह ने स्वयं कोरोना पाजिटिव होने के बावजूद इस महामारी में लोगों का निरन्तर सेवा और सहयोग करने का उठाया है वीणा ।

बैरिया(बलिया) कोरोना महामारी ने जहाँ सम्पूर्ण मानव समाज को झकझोर कर रख दिया है और लोगों में चिन्ता, भय और अपने अमूल्य जीवन खो देने का दहशत व्याप्त है । स्थानिय क्षेत्र में भी भारी संख्‍या में लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं और आक्‍सीजन के अभाव में भारी संख्‍या में मरीज दम तोड़ रहे हैं। आक्‍सीजन खोजने पर भी नहीं मिल रहा है। ऐसी परिस्थिति में समाजसेवी व बैरिया विधान सभा के सपा नेता सूर्यभान सिंह ने सराहनीय पहल करते हुए है सीएचसी सोनबरसा को चार सिलिंडर व एक आक्‍सीजन कसंट्रेटर बुधवार को समर्पित किया। इन संसाधनों को सपा के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री व छोटे लोहिया के भाई ताड़केस्वर मिश्र के हाथों उन्‍होंने सीएचसी सोनबरसा को पूजा करा कर प्रदान किया।
वर्तमान समय में स्‍वयं सूर्यभान सिंह भी कोरोना पाजिटिव हैं और लखनऊ में अपना उपचार करा रहे हैं। मोबाइल पर बातचीत में उन्‍होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में भारी संख्‍या में शवों को जलते देख मेरा मन मर्माहत हो जा रहा है। जनता की बेबसी, लाचारी और परेशानियों को मुझसे देखा नही जाता । संकट के इस घड़ी में सभी राजनीतिक लोग , समाजसेवी और सम्भ्रांत व सामर्थवान लोगों को अस्‍पतालों में संसाधन बढ़ाने पर बल देना चाहिए। संसाधन के दम पर ही हम कोरोना को हरा सकते हैं और कोरोना संक्रमित लोगों की जान बचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये चार आक्‍सीजन कसंट्रेटर और आक्‍सीजन तैयार करने वाली मशीन बैरिया विधान सभा के लोगों के लिए वरदान सिद्ध होगी। आक्‍सीजन के अभाव में किसी की जान नहीं जाएगी। उन्‍होंने सत्‍ताधारी और विपक्ष के सभी नेताओं से यह अपील किया कि वे एक मंच पर आकर अस्‍पतालों में संसाधन बढ़ाने पर जोर दें , क्योंकि चिकित्‍सक संधासन के बल पर ही काम कर पांएगे। यहीं मानवता है, राजनीति तो होते रहेगी, अभी अपनी जनता की जान की रक्षा करना हम सबसे लिए अहम है। उन्‍होंने कहा कि सभी लोग मिलकर कुछ बेहतर प्‍लान करें, मेरी जिम्‍मेदारी भी तय करें, मै हर हाल में उनके विश्‍वास पर खरा उतरूंगा ।
इस मौके सपा के जिला सचिव शैलेश सिंह , जिला पंचायत सदस्य अजय यादव ,पूर्व अध्यक्ष उमेश यादव, चन्द्रभान सिंह,अरूण सिंह,चन्दन सिंह,जिला ,अजय सिंह,बिरेन्द्र यादव,दिनेश सिंह,रविन्द्र यादव,सुशील यादव,डा0 विजय यादव व फार्माशिष्ट एन एन शुक्ल आदि मौजूद रहे।

इनसेट में —

बैरिया।सपा नेता सूर्यभान सिंह ने सीएचसी सोनबरसा के अलावा जयप्रकाशनगर के अस्‍पताल को भी एक आक्‍सीजन सिलिंडर समर्पित किया ताकि आपदा की घड़ी में गंभीर मरीजों की जान बचाई जा सके। समाजसेवी के इस सहयोग के लिए जहाँ आम नागरिकों में प्रसन्नता देखी गई वही द्वाबा के लोग सूर्यभान सिंह का भूरी-भूरी प्रसंसा कर रहे है ।

Dainik Anmol News Team