Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

मंत्री के आवास पर मंत्री के सामने महिलाओं की जमकर पिटाई

  • महिलाओं का आरोप मंत्री ने भी छोड़ा हाथ
  • महिला के सिर पर कोतवाल ने वार कर किया बेहोश
    बलिया। उप्र सरकार के राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल के आवास पर सोमवार की दोपहर उस समय हंगामा मच गया। जब आरटीई के तहत पिछले तीन साल से बकाए धनराशि की मांग को लेकर महिलाएं मंत्री के आवास पर पहुंची। चर्चा है कि किसी बात को लेकर मंत्री और महिलाओं के बीच बहस छिड़ गई। इसबीच एक न्यूज पोर्टल के पत्रकार वीडियो बनाने लगे, जिससे मंत्री के समर्थक खार खा गए और पत्रकार की जमकर पिटाई कर दी, यह देख महिलाएं गर्म हो गई और हो हंगामा करना शुरू कर दिए। जिससे आरोप है कि मंत्री के समर्थक महिलाओं को भी नहीं बख्शे और जमकर मारपीट कर दी। इसबीच भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी पहुंच गई। आरोप है कि कोतवाल बालमुकुंद मिश्र ने रायफल के बट से एक महिला के सिर पर वार कर दिया, जिससे तीजी देवी निवासी बनकट्टा बेहोश हो गई। इस दौरान महिलाओं का आरोप था कि मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने भी महिलाओं पर हाथ छोड़ा है। कुछ भी हो घटना को लेकर एक तरफ जहां चर्चाओं का बाजार गर्म है, वहीं महिला सशक्तिकरण पर सरकार द्वारा कराए जा रहे कार्यक्रम महज दिखावा साबित हो रहा है।

इनसेट….
बेहोश महिला को अस्पताल की जगह ले गई कोतवाली
बलिया। मंत्री के आवास पर हुए हंगामे के बीच आरोप है कि नगर कोतवाल बालमुकुंद मिश्र ने रायफल के बट से एक महिला के सिर पर वार कर दिया। इससे उक्त महिला बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। महिला सशक्तिकरण पर लंबे-लंबे भाषण देने वाले किसी ने महिला को अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठायी। वहीं, पुलिस अपनी नैतिक जिम्मेदारी को टालते हुए महिला को अस्पताल ले जाने की बजाय कोतवाली ले गई। महिला को फिलहाल महिला थाने में बैठाया गया है। महिला का कहना है कि मंत्री के आवास पर उनके समर्थकों के साथ कोतवाल ने उन पर लाठी-डंडों से वार किया। इससे वह बेहोश हो गई।

इनसेट….
कोतवाली में उमड़ा महिलाओं का हुजूम
बलिया। घटना के बाद चूंकि कोतवाली पुलिस मौके पर से बेहोश महिला के साथ दो अन्य महिलाओं को कोतवाली ले गई। लिहाजा, शेष महिलाएं कोतवाली पहुंच गई। महिलाओं का कहना था कि जब तक हिरासत में ली गई महिलाओं को छोड़ा नहीं जाता, तब तक हम टस से मस नहीं होंगी।

इनसेट…
मामला मेरे संज्ञान में अभी आया है। मै इसे दिखवा रहा हूं। अगर कोतवाल ने महिलाओं के साथ इस तरह का कृत्य किया है तो जांच कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
डॉ. विपिन ताडा, एसपी

Dainik Anmol News Team