Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

मानवता के सेवा में समर्पित मदद संस्थान के सचिव रणजीत सिंह का केक काटकर मनाया गया जन्मदिन

दुबहड़, बलिया। जनपद के वरिष्ठ पत्रकार एवं मानवता के क्षेत्र में कार्य करने वाली मदद संस्थान के सचिव/म॔त्री रणजीत सिंह का जन्मदिन दुबहर क्षेत्र के पत्रकारों एवं समाजसेवियों द्वारा एस• जी• पब्लिक स्कूल अड़रा-घोड़हरा के प्रांगण में धूमधाम से केक काटकर मनाया गया

इस अवसर पर पत्रकार रमेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि रणजीत सिंह जैसे लोगों का समाज में होना नितांत आवश्यक है । क्योंकि उनके उच्च अनुकरणीय एवं मार्गदर्शी विचारों से समाज के लोग हमेशा लाभान्वित होते रहते है ।
सामाजिक चिंतक बब्बन विद्यार्थी ने कहा कि रणजीत सिंह सरीखे लोग जिस भी सामाजिक संगठन में रहे है, उसको बेहद ऊंचाई तक पहुंचाने का काम किया । कहा कि रणजीत सिंह का प्रत्येक सामाजिक कार्य उपलब्धियां से भरा नेक, सराहनीय व मार्गदर्शी है। हम सभी इनके दीर्घायु होने की कामना करते हैं।
पत्रकार अन्नपूर्णानंद तिवारी ने कहा कि ऐसे लोग इस समाज में बिरले ही मिलते हैं, जो अंदर और बाहर से एक हैं। ऐसा चरित्र रणजीत सिंह के व्यवहार, विचार और कर्म से झलकता है । ऐसे विचारो के धनी व्यक्ति का हम लोगों के बीच होना गर्व की बात है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से नितेश पाठक, आशुतोष ओझा, रमेश चंद्र गुप्ता, अन्नपूर्णानंद तिवारी, बब्बन विद्यार्थी, कुंवर सिंह, आजाद सिंह सहित अनेक लोगों उपस्थित रहे।सबका आभार व्यक्त एस•जी• पब्लिक स्कूल के प्रबंधक अन्नपूर्णानंद तिवारी ने किया।

दुबहड़ से पन्ना लाल गुप्ता की रिपोर्ट:–

Dainik Anmol News Team