Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

बैरिया के विद्युत समस्याओं के स्थाई समाधान तक जारी रहेगा अनशन

बैरिया, बलिया । बुधवार को बिजली की 8 सूत्रीय समस्या को लेकर स्थानीय तहसील में क्रमिक अनशन पर बैठे युवाओं से वार्ता करने पहुंचे मुख्य अधिशाषी अभियंता ने मांगा विद्युत समस्याओं की सुधार हेतु 15 दिन का समय । अनशनकारियों ने कहा जब तक समाधान नहीं होगा तब तक चलता रहेगा अनशन ।

प्राप्त समाचार के अनुसार क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती व अन्य समस्याओं को लेकर धरना पर बैठे युवाओं को मुख्य अधिशाषी अभियंता ए च सिद्दीकी सभी मांगों की पूर्ति हेतु 15 दिनों का समय मागते हुए कहा कि अनशनकारियों की सभी समस्याये उचित है और इस पर तत्काल प्रभाव से जांच व कार्यवाई की जायेगी । उन्होंने मौके पर उपस्थित बैरिया विद्युत खण्ड के अभियंता मनोज कुमार वर्मा को फटकार लगाते हुए कहा कि 15 दिनों में व्यवस्था में सम्पूर्ण सुधार लाएं अन्यथा अपने तबादले के लिए तैयार रहें।

उल्लेखनीय है कि क्षेत्र के युवा समाजसेवी दुर्गविजय सिंह झलन के नेतृत्व में अर्जुन सिंह पल्लू , हरिओम यादव , मनीष सिंह , बड़क सिंह, अखिलेश सिंह , राजकिशोर सिंह , अवशेष सिंह विक्की , दीपक सिंह , विकेश चौबे , राजा कुमार साह, राकेश मिश्रा , सोनू गुप्ता तथा सागर सिंह आदि युवाओं ने 4 जून के बाद स्थानीय क्षेत्र में बिजली सप्लाई में भयंकर कटौती व विभाग में व्याप्त भ्रष्ट्राचार के विरुद्ध अपने 8 सूत्रीय मागों को लेकर धरना दे रहे है । अनशनकारियों ने बताया कि जब तक समस्या का स्थाई समाधान नहीं होता , धरना जारी रहेगा ।

Dainik Anmol News Team