Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

बैंक ग्राहक द्वारा₹20000 निकाल कर घर जाते समय हुआ छिनैती

चितबड़ागांव, बलिया। भारतीय स्टेट बैंक की स्थानीय शाखा से विगत 27 जून गुरुवार को ग्राहक द्वारा₹20000 निकाल कर घर जाते समय छिनैती का मामला प्रकाश में आया है।मामले का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को प्राप्त हो चुकी है और उसी के आधार पर पुलिस जांच कर रही है लेकिन खुलासा अभी नहीं हो पाया।
उल्लेखनीय है कि 27 जून को 10:00 बजे नरही थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मणपुर पोस्ट सुरही निवासी कविंद्र नाथ राय (75 वर्ष) चितबड़ागांव के भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से 22 हजार रुपया निकाल कर घर जाने के लिए निकले और मुख्य मार्ग पर आकर भारत गैस एजेंसी के समीप फल विक्रेता से फल खरीदने लगे। बैंक से ही पहले से फिराक में लगे दो युवक उनका पीछा करते हुए अपनी बाइक उसी फल विक्रेता के पास आकर रोका। उनमें से एक युवक नीचे उतरा और कविंद्र नाथ राय के पाकेट से पैसा निकाल कर अपने साथी के बाइक (अपाची) जो पहले ही से स्टार्ट करके रखा था, बैठ कर भाग निकले। यद्यपि कविद्रनाथ राय ने हो-हल्ला मचाया लेकिन जब तक कोई कुछ समझे तब तक दोनों वहां से फरार हो गए। कविंद्र नाथ राय ने तुरंत 112 नंबर पर अपने मोबाइल से मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन- चार जगह से सीसीटीवी फुटेज को लेकर छानबीन में जुट गई। मामले की लिखित तहरीर थाने मे 27 जून को ही 12:00 बजे दे दी गई।
आज पुनः 29 जून शनिवार को कविंद्र नाथ राय ने थाने में जाकर प्राथमिक की रिपोर्ट की मांग की तो थाना प्रभारी द्वारा बताया गया कि मामले की जांच चल रही है शीघ्र ही आपके मामले का निस्तारण कर दिया जाएगा।
उक्त मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कुमार चौधरी ने बताया कि सीसी टीवी फुटेज प्राप्त हो चुकी है और मामले की जांच की जा रही है आशा है बहुत शीघ्र इसका निस्तारण कर दिया जाएगा।

Dainik Anmol News Team