Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

ट्रक को ओवरटेक करने में पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदते हुये निकल गयी , मौके पर ही एक युवक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

बैरिया बलिया । स्थानीय थाना क्षेत्र के टेंगरही हनुमान मंदिर के पास ट्रक को ओवरटेक करने में पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदते हुये निकल गयी । इस दुर्घटना में एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही बाइक पर पीछे बैठा युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में लेने के साथ ही घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति में उसे बेहतर इलाज के लिये जिला चिकित्सालय बलिया भेज दिया।
घटना स्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले ट्रक चालक व पिकअप चालक अपने अपने वाहन को लेकर फरार हो गए थे। मृतक मनीष यादव उम्र 19 वर्ष पुत्र सत्यदेव यादव निवासी हर छपरा दयाछपरा थाना बैरिया व गंभीर रूप से घायल संजय साह उम्र 22 पुत्र पूर्णवासी साह निवासी हरछपरा दयाछपरा थाना बैरिया के निवासी थे। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक व पिकअप बलिया से बैरिया की तरफ आ रहे थे वही, बाइक सवार बैरिया से कुछ जरूरी काम निपटा कर अपने गांव हरछपरा,दया छपरा जा रहे थे। टेंगरही हनुमान मंदिर के समीप ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आरही पिकअप ने बाइक सवार को रौंदते हुये अपने गंतव्य को लिकल गयी।
मनीष यादव का सिर में गंभीर चोट लगने से सड़क पर काफी मात्रा में खून बह गया था। प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक का शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय बलिया भेजा गया है वहीं गंभीर रूप से घायल साथी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवा दिया गया है। दुर्घटना में शामिल ट्रक व पिकअप की तलाश की जा रही हैं। इस भीषण घटना से राष्ट्रीय राज्य मार्ग 31 की रफ्तार घंटो रुका हुआ था। घटना की सूचना पर मृतक व घायल युवक के परिवार सहित गांव में कोहराम मच गया। लोगो का हुजूम मृतक के दरवाजे पर काफी संख्या इकठ्ठा हो गयी।

Dainik Anmol News Team