Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

बहन की शादी का कार्ड देकर आ रहे युवक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

सिकंदरपुर (बलिया)। बृहस्पतिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में अपनी बहन की शादी की तैयारी में जुटे इकलौते भाई की बाइक बेल्थरारोड के करीमगंज के पास एक एंबुलेंस की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि युवक अपनी बहन की शादी के लिए निमंत्रण बांटने गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के घर हल्दी मटकोर की कार्यक्रम की तैयारी चल रहीं थी। मृतक के परिजनों को जब इस घटना की जानकारी लगी तो घर में कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार सिकंदरपुर के नगरा मोड़ के पास शशिकांत गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका इकलौता 21 वर्षीय पुत्र शिवम गुप्ता कक्षा 11 का छात्र था। बताया गया कि शशिकांत गुप्ता की बेटी की शादी दो दिन बाद होनी है। जिसको लेकर परिवार में खुशी का माहौल था और परिवार के लोग शादी की तैयारी में लगे हुए थे। जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को उनका बेटा शिवम गुप्ता अपने मित्र श्रीवास गुप्ता के साथ अपनी बहन की शादी का निमंत्रण देने अपने रिश्तेदारों को बाइक से बेल्थरारोड गया था। घर लौटते समय रास्ते में वह सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही शादी की खुशियों में मातम छा गया।
दो बहनों के बीच इकलौते भाई की शव जैसे ही बृहस्पतिवार की शाम उसके घर पहुंची बहने दहाड़े मार कर रोने लगी। वहीं इकलौते पुत्र को खोकर मां बाप बेसुध पड़े थे। पूरा घर में चीख पुकार के साथ मातम पसरा था। वहां मौजूद हर किसी की आंखे नम हो गई थी। वहीं आए हुए रिश्तेदार किसी तरह परिवार के लोगों को संभाल रहे थे। सुखपुरा से जानी थी बरात।

Dainik Anmol News Team