Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

अंदर हथियारबंद चार लुटेरे बैंक में, बाहर से पुलिस ने घेरा; बंधकों की जान बचाने की कोशिश जारी

भोजपुर | इस बार फिल्मी सीन नहीं है। अपराध होने के बाद पुलिस नहीं पहुंची है। बैंक के अंदर चार हथियारबंद लुटेरे हैं और बाहर से पुलिस ने घेर रखा है। भोजपुर जिला मुख्यालय आरा में पुलिस और अपराधी आमने-सामने हैं।

आरा में दिनदहाड़े कुछ अपराधी लूटपाट करने एक्सिस बैंक की शाखा में घुस गए। हथियार लेकर चार अपराधी बैंक के अंदर घुसे। इसके बाद कैश काउंटर और मैनेजर के केबिन में पहुंच गए। लूटपाट की कोशिश कर रही रहे थे कि अचानक पुलिस को इसकी भनक लगी। फौरन पुलिस बैंक के बाहर पहुंची। हालांकि, पुलिस को देखते ही अपराधियों ने बैंक का गेट लॉक कर दिया और शटर भी डाउन करवा दिया। अपराधियों ने बैंक के स्टाफ और ग्राहकों को बंधक बना लिया है।
पुलिस अपराधियों से सरेंडर करने की अपील कर रही है
घटना नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा में मौजूद एक्सिस बैंक की है। बैंक में अपराधियों के घुसे होने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। देखते ही देखते एएसपी, नवादा, टाउन थाना समेत डीआईयू की टीम बैंक के बाहर पहुंची। पुलिस टीम ने बैंक को बाहर से घेर लिया है। पुलिस अपराधियों से सरेंडर करने की अपील कर रही है। अपराधी बैंक के अंदर हैं। वहीं वरीय अधिकारी ने निर्देश दिया है कि हर हाल में बंधकों को सुरक्षित बाहर निकालें। साथ ही सभी हथियार बंद अपराधियों की गिरफ्तार कर विधि व्यवस्था को नियंत्रित करें।

Dainik Anmol News Team