Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के लिए नव युवक मंगल दल की बैठक सम्पन्न

बैरिया (बलिया)। रविवार की सुबह बुढ़वा महादेव मंदिर कोटवा के प्रांगण में आयोजित होने वाले श्री कृष्ण जन्माष्टमी के लिए नव युवक मंगल दल की बैठक आयोजित की गयी। इस बैठक में गांव के सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया। बैठक में सर्व सम्मति से तय हुआ कि प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी का आयोजन काफी धूम धाम से किया जाएगा। इस बार 6 सितंबर को श्री कृष्ण जन्माष्टमी मनाया जायेगा। बैठक में सभी लोगो ने आयोजन के सफलता के लिए अपने अपने विचार दिए। बैठक में संतोष सिंह ने कहा कि इस बैठक की अध्यक्षता जगत के पालनहार सर्व शक्तिमान श्री भोलेनाथ जी ही करेंगे। उन्ही के देख रेख में हम लोग सारा कार्य करेंगे। जैसे श्री राम जी के वनवास के बाद भरत जी उनके राज्य की देखभाल किए थे। वक्ताओं ने कहा कि यहां हर जाति और धर्म के लोग आकर पूजा अर्चना करते है।
यह अयोजन हमारे पूर्वजों के समय से चला आ रहा है आज की युवा पीढ़ी इसे आगे बढ़ा रही है इसके लिए हम सभी इनकी प्रशंसा करते है।
यहां का कार्यक्रम पूरे क्षेत्र वासियों के सहयोग से सम्पन्न होता है। जिसमें क्षेत्र के किसान वर्ग, व्यापारी वर्ग बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है। बैठक में नित्यानंद सिंह,शकील खान,विशाल सिंह, अजय सिंह, आदित्य शर्मा, गुड्डू खान, बीर बहादुर सिंह, सिद्धांत सिंह, सोनू प्रजापति, गुप्तेश्वर प्रजापति, मंजीत कुमार, सत्येंद्र गुप्ता, अभिषेक सिंह सहित दर्जनों ग्रामवासी मौजूद रहे।

Dainik Anmol News Team