Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

महिला चिकित्सक की लापरवाही का आरोप

बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सीतापुर आंख अस्पताल के पास स्थित एक निजी अस्पताल की महिला डाक्टर की लापरवाही से एक विवाहिता की जान चली गई। पुलिस को दी गई तहरीर में मृतिका के पति ने महिला डाक्टर और उनके पति को आरोपित किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंचकर मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ।
मामले के संबंध ने महिला के परिजनों के अनुसार अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के बाद महिला चिकित्सक ने बताया कि महिला ने बच्चे गिराने का जो दवा खाया है उसके शरीर मे उसका टुकड़ा रह गया है। उसे अवार्शन करना पड़ेगा। उसके करीब 30 घंटे बाद परिवार वालों का आरोप है कि इलाज के दौरान पत्नी का मृत्यु हो गया। जहां हम बलिया कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिए। प्रार्थना पत्र के आधार पर 304A, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
वही डॉ जया पाठक ने बताया कि महिला आरती देवी हमारे यहां दिनांक पांच मार्च के करीब 12:00 बजे दिन में आई थी। हमने उनका अल्ट्रासाउंड कराया। महिला पहले से प्रेग्नेंट थी। वह कुछ दवा खाई थी। उसके कारण बच्चा खराब हो गया था जिससे ब्लडिंग आ रही थी। इसीलिए हमने उनके परिवार वालों से कहा कि अवार्शन करना पड़ेगा। हमने ट्रीटमेंट किया। ट्रीटमेंट करने के बाद करीबन तीन घंटे तक महिला का हाल- चाल लिया। महिला पूरी तरह से ठीक थी। महिला शाम 6:00 बजे अपने घर चली गई। उसी रात उनके परिवार वालों ने फोन किया कि महिला का काफी तबीयत खराब है। हमने बताया कि आप उन्हें लेकर आइए उनके परिवार वालों ने 6/03/022 को सुबह हमारे क्लीनिक पर करीबन 6:00 बजे लेकर पहुंचे जहां महिला की मृत्यु हो गई है। परिजनों ने हल्ला गुल्ला करने लगे तथा गलत आरोप लगाने लगे। हमने कहा कि हमारी जांच कराई जाए हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।

Dainik Anmol News Team