Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

एम्बुलेंस खड़ी कर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

बलिया। एंबुलेंस कर्मचारियों ने काम-काज ठप कर दिया है। एंबुलेंस सेवा बंद होने से चिकित्‍सा सेवा चरमरा गई है। एंबुलेंस न होने से मरीजों को काफी दुश्‍वारी झेलनी पड़ रही है।
सोमवार की सुबह से ही विभिन्न मांगों को लेकर एंबुलेंस चालक करनई में एम्बुलेंस खड़ी कर हड़ताल पर चले गये है। कर्मचारी अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी कर रहे है। अपनी मांगों पर अड़े कर्मचारियों ने कहा कि नौकरी ठेकेदार बदले जाने पर चले जाने का खतरा बना रहता है। कर्मचारियों ने कोरोना का खतरा झेल कर भी अपनी जिम्‍मदारी निभाई है।

मांग है कि कंपनी बदलने पर कर्मचारियों को न बदला जाए। पुराने व अनुभवी कर्मचारी ही रखें जाएं। कंपनी बदलने पर वेतन में किसी भी तरह की कटौती न की जाए। कर्मचारी की ट्रेनिंग सरकार के पैसे से हो रहा है तो कंपनी को बीच से हटा कर कर्मचारियों को नेशनल हेल्थ मिशन के अधीन कर एंबुलेंस का संचालन भी स्वास्थ्य विभाग को करना चाहिए। कोरोना काल में अग्रणी भूमिका निभाने वाले योद्धाओं व कोरोना वारियर्स एंबुलेंस कर्मचारियों को ठेकेदारी से मुक्त होना चाहिए।
बलिया जनपद संघ के जिलाध्यक्ष रामदयाल चौधरी के नेतृत्व मे प्रदर्शन किया गया।इनलोगों की मांग था कि एम्बुलेंस कर्मचारियों की नौकरी सुरक्षित किया जाय,समस्त 108,102 व एएलएस कर्मचारियों को एन एच एम मे सम्मिलित किया जाय,समान कार्य समान वेतन लागू हो,कोरोना काल मे शहीद हुए कर्मचारियों को पचास लाख का विमा राशि तुरंत उपलब्ध कराया जाय।इस मौके पर सुदर्शन मिश्र,जगजीवन, निलेश कुमार यादव,विरेंद्र, अम्बुज बरनवाल, राजकुमार यादव,ध्रुव लाल अरोरा,अन्जली यादव,सरिता ,वरुण यादव,कपिल,सत्येन्द्र यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

Dainik Anmol News Team