Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न

बलिया।भारतीय जनता पार्टी जिलाकार्यसमिति की बैठक गुरुवार को जीराबस्ती स्थित कार्यालय पर हुई।बैठक के प्रथम सत्र का उद्घाटन उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं. दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर दीपप्रज्वलन व पुष्प अर्पित कर किया।
बैठक को संम्बोधित करते हुए श्री शुक्ल ने कहा कि हम सभी भारतवर्ष के एकमात्र राष्ट्रवादी पार्टी के कार्यकर्ता है जो विश्व के सबसे बड़ी पार्टी है।भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है कि जबसे बनी है इसका विभाजन नहीं हुआ।आज पार्टी पं. दीनदयाल उपाध्याय व डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के दिखाए रास्ते पर चल रही है।पं. दीनदयाल उपाध्याय ने एकात्म मानववाद का राह दिखाया। आज उसी दर्शन पर देश व प्रदेश की सरकार काम कर रही है।कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के सशक्त नेतृत्व का परिणाम है कि विश्व का कोई देश भारत पर आंख उठा कर नहीं देख सकता।प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी के काल में अपराधी प्रदेश छोड़ चुके है या जेल में है।एक भी दंगा प्रदेश में नही होना, यह योगी जी के नेतृत्व का ही परिणाम है।कहा कि भाजपा में जो लोकतंत्र है, वह अन्य किसी दल में नही देखने को मिलेगा।
दूसरे सत्र के मुख्यअतिथि जिला प्रभारी विनोद राय ने कहा कि हम बताना चाहते हैं कि हमारी पार्टी सिर्फ चुनावी काल में ही सक्रिय नहीं रहती, बल्कि पूरे साल सक्रिय रहती है. कोरोना काल जैसी गंभीर महामारी के समय में जब अन्य विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता घरों में दुबके हुए थे, तब हमारी पार्टी व्यापक रूप से कार्य कर रही थी।हमारे कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों के बीच सैनिटाइजर और मास्क बांट रहे थे।साथ ही लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे थे ।उन्होंने अगामी कार्यक्रम को लेकर विस्तृत चर्चा किया।कहा कि प्रदेश सरकार आज निशुल्क टीकाकरण करा रही है।वह वैक्शीनेसन सेंटर पर भाजपा के पदाधिकारी उपस्थित होकर वैक्शीनेशन के लिए आए लोगों की मदद करेंगें।निशुल्क खाद्यान्न का वितरण हो रहा है, वहां किसी गरीब जनता को कोई परेशानी न हो, इसकी देखरेख की जिम्मेदारी भाजपा कार्यकर्ताओं की है।समापन भाषण में
जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से गिले शिकवे भुलाकर पूरे मनोयोग के साथ प्रदेश एवं केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का अनुरोध किया।इसके पूर्व जिलाध्यक्ष ने सभी आगन्तुकों को अंगवस्त्रम व माला पहना कर स्वागत किया।इस मौके पर विधायक धनन्जय कन्नौजिया, नागेंद्र पाण्डेय,लक्ष्मण आचार्य, साकेत सिंह सोनू,सुनिता श्रीवास्तव, विजय बहादुर सिंह, शिवशंकर चौहान,आलोक शुक्ल,प्रदीप सिंह, रंजना राय,संजय मिश्र,राजीव मोहन चौधरी, सचिदानंद सिंह,सुरेंद्र सिंह, अमिताभ उपाध्याय, अशोक यादव,सतवीर सिंह, विनोद तिवारी, नकुल चौबे,प्रकाश उपाध्याय, राजनाथ पाण्डेय, सत्येन्द्र सिंह,करन वर्मा, सेतनाथ गुप्ता,देवब्रत दुबे,प्रशान्त श्रीवास्तव, कमालुद्दीन अंसारी, अक्षयलाल यादव आदि उपस्थित रहे।अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू व संचालन महामंत्री प्रदीप सिंह ने किया।

Dainik Anmol News Team