Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

प्रभारी मंत्री ने सुनी लोगो की समस्या

बैरिया ,बलिया।जनपद में विकास खंड स्तरीय समीक्षा बैठक कार्यक्रम के अंतर्गत जनपद के प्रभारी कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का आगमन रविवार को बैरिया विकास खंड परिसर में हुआ। कार्यकर्ताओ ने प्रभारी मंत्री का जोरदार ढंग से भव्य स्वागत किया। अपने स्वागत से अभिभूत मंत्री अनिल राजभर ने सबका आभार प्रकट करने के उपरांत भाजपा कार्यकर्ताओं क्षेत्र के प्रधानगण व विकास खंड के अधिकारियों संग बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश भी दिये।
बैरिया ब्लॉक के सभागार कक्ष में बैठक के क्रम में कई भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बिजली, पानी, राशन व NH 31 का मुद्दा जोरदार ढंग से कैबिनेट मंत्री के सामने रखा गया तो मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि विकास का कार्य सिर्फ 5 साल में संभव नही है मुश्किल से हमलोगों को साढ़े 3 साल ही काम करने का मौका मिल पाया है। जनपद के कुल नौ ब्लाक क्षेत्र के विद्युत तार बदलने का शासन द्वारा आदेश निर्गत हुआ है ।जिसमे बैरिया विधान सभा के ही चार ब्लाक को चयनित किया गया है। इस अवसर पर बैरिया विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुये कहा कि इस सरकार में जितना कार्य इस बैरिया विधानसभा में हुआ है वह कही नही हुआ है। उन्होंने कहा कि पूरे विधान सभा से राशन में धांधली को बंद कराया, पालीटेक्निक कालेज का निर्माण व मात्र एक गाँव के लिये गंगा के उस पार नौरंगा में इंटर कॉलेज ,सौर ऊर्जा प्लांट व बिजली व्यवस्था से लैस किया गया। यह हमारे लिये सौभाग्य की बात है कि जनपद के कुल नौ ब्लाकों का जर्जर विद्युत तार बदलने के क्रम में हमारे बैरिया विधान सभा के कुल चार ब्लाक क्षेत्र का चयन किया गया है। जर्जर तारो को बदल दिये जाने से हमारे क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था में आमूल चूल परिवर्तन हो जायेगा।
कार्यक्रम में पात्र व्यक्तियों को आवास प्रमाण पत्र भी दिया गया। बैरिया प्रधान संघ के अध्यक्ष प्रतिनिधि ने प्रभारी मंत्री से मिलकर एक पत्रक सौपा। जिसमे मांंग किया कि आपात स्थिति के लिये प्रधानों को एक अलग से फंड की व्यवस्था की जाय जिससे प्रधान किसी रास्ते की मरम्मत के लिये मिट्टी,राबिस आदि अविलंब कराकर उसका पेमेंट अविलंब दे सके। प्रधान संघ के तरफ से स्मृति चिन्ह व बजरंगबली का फोटो प्रभारी मंत्री अनिल राजभर को भेंट किया गया।इस अवसर पर भरत सिंह,विजयबहादुर सिंह, रत्नेश सिंह, मिथिलेश सिंह, रमाकांत पांडेय, रामाशंकर सिंह,मंटू बिंद , शैलेष पासवान आदि लोग उपस्थित रहें।कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने व अध्यक्षता क्षेत्रीय विधायक सुरेन्द्र सिंह ने किया।

Dainik Anmol News Team