Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत

बलिया। खेजूरी क्षेत्र के रामकृष्ण महाविद्यालय के परिसर स्थित बाथरूम में रविवार की सुबह नौ बजे विद्यालय प्रबंधक के चालक गुड्डू(40) पुत्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे के हुक के सहारे फंदे से लटका हुआ मिला। इसकी जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के लिए परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है। चालक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर जांच पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात कही जा रही है। 

रामकृष्ण महाविद्यालय के प्रबंधक प्रद्युम्न सिंह अपने परिवार संग लखनऊ में रहते हैं। इनके यहां करीब तीन वर्ष से जिला सीतापुर निवासी गुड्डू पुत्र बोधन शर्मा गाड़ी चलाने का काम करता था। शनिवार को प्रबंधक अपने परिवार सहित गांव खेजूरी पहुंचे। रात में भोजन करने के बाद सब लोग सोने चले गए।
चालक महाविद्यालय परिसर में सोने चला गया। बताया जा रहा है कि चालक ने रविवार की सुबह प्रबंधक के घर पर चाय पी। इसके बाद वह महाविद्यालय परिसर स्थित बाथरूम में स्थान करने के लिए चला गया। उसका शव यहीं बाथरूम में पंखे के हुक से लटका हुआ मिला। गमछे से फंदा लगाया गया था।

इसकी जानकारी सबसे पहले महाविद्यालय के परिचारक शिवजी राम को हुई। सफाई के दौरान शव देख इसकी सूचना तत्काल प्रबंधक को दी। प्रबंधक और अन्य लोगों ने उस नीचे उतारा और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेजुरी ले गए, जहां डॉक्टर ने चालक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिजनों को टेलीफोन के माध्यम से सूचना दे दी गई। इस बाबत थानाध्यक्ष समर बहादुर सिंह ने बताया कि परिजनों के आ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

सुबह में घर पर आकर पी थी चाय
महाविद्यालय के प्रबंधक प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि शनिवार की शाम हम लोग लखनऊ से अपने गांव आए हुए थे। सब कुछ ठीक-ठाक था। रविवार की सुबह घर पर ड्राइवर ने चाय पिया और स्नान के लिए बाथरूम में गया। जहां उसने अपने गमछे से पंखे में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया। इसकी सूचना परिजनों को दे दी गई है।

Dainik Anmol News Team