Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

सुभासपा का दावा सरकार बनी तो पांच साल मे पांच मुख्यमंत्री ..

हरदोई ।सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर गुरुवार को हरदोई पहुंचे. यहां उन्होंने सत्ता में आने पर अलग-अलग जातियों के पांच मुख्यमंत्री और एक साल में 4 उपमुख्यमंत्री बनाने का दावा किया. इस दौरान उन्होंने निषाद पार्टी से भागीदारी मोर्चे में शामिल होने का आवाहन किया।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा- “भारतीय जनता पार्टी के पास वोट नहीं है।संजय निषाद के बेटे जो वहां गए भीख मांगने गए थे वें हमारे साथ आ जाएं तो हम दावा करते हैं कि हमारी सरकार बनी तो वह 5 साल चलेगी और एक 1 साल तक मुख्यमंत्री निषाद पार्टी का रहेगा। दूसरे साल हम राजभर को बना देंगे, तीसरे साल पटेल को बना देंगे, चौथे साल मौर्य को बना देंगे। पांच साल में 5 मुख्यमंत्री और एक साल में चार डिप्टी सीएम बनाएंगे।यह भागीदारी संकल्प मोर्चा की सोच है. वहां भीख मांगने वाले लोग यहां मालिक बन करके अपने समाज का भला करें वहां क्या भीख मांग रहे है।
ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ” बीजेपी को किसानों से कोई मतलब नहीं है।गेहूं किसानों का बिके न बिके इससे सरकार को कोई मतलब नहीं है। सरकार को सिर्फ वोट से मतलब है।प्रदेश में जब अस्पताल में बेड, वेंटिलेटर और ऑक्सीजन की जरूरत थी तो यह सरकार चुनाव लड़ रही थी।
Dainik Anmol News Team