Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

सहारा इंडिया के कार्यकर्ताओं द्वारा बाँह पर काली पट्टी बांध कर सुब्रत राय के जन्मदिवस को काला दिवस के रूप में मनाया गया

बैरिया बलिया। क्षेत्र के रानीगंज बाजार में तहसील क्षेत्र के सहारा इंडिया के कार्यकर्ताओं द्वारा बाँह पर काली पट्टी बांध कर सुब्रत राय के जन्मदिवस को काला दिवस के रूप में मनाया गया।
काला दिवस मनाने की वजह कार्यकर्ताओं को सहारा के द्वारा समय से लोगो की धनराशि का भुगतान न करना बताया गया। कार्यकर्ताओ ने इस मौके पर अपने दिल का भड़ांस निकालते हुये कहा कि आज हम लोगो की स्थिति सांप छछुंदर की हो गयी है। निवेशकर्ताओं से मुंह छुपाकर भागे भागे फिर रहे है। हम कार्यकर्ताओ के साथ साथ परिवार के लोगो को भी लोगो को देखकर रास्ता बदलना पड़ रहा है। इसमें निवेशकों का कही से कोई दोष नही है। निवेशक भी अपना पेट काटकर कोई अपनी बेटी का हाथ पीला करने का सपना संजोये था तो कोई अपना घर बनाने का। निवेशक तो निवेशक अब हम सहारा के कार्यकर्ता भी अपने को ठगा महसूस कर रहे है। उम्र का आधा से अधिक समय तो सहारा की नोकरी में गुजार दिये। अब हम लोग जाये तो कहा जाये। आगे पहाड़ तो पीछे खाई ही नजर आ रहा है।
इस अवसर पर बीके तिवारी, रितेश सिंह, पीके सिंह, हीरा लाल, मंटू पांडेय, राज कुमार, राज किशोर, प्रमोद सिंह, अरुण पांडेय, बी आर पांडेय, पप्पू लाल,भुट्टा प्रसाद,दिनेश कुमार, नारायण जी और शिवकुमार सहित काफी संख्या में सहारा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Dainik Anmol News Team