Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

नौ प्रधानाध्यापक को बीएसए की नोटिस

बलिया। एमडीएम का खाद्यान्न वितरण में लापरवाही बरतने के आरोप में नौ प्रधानाध्यापकों के खिलाफ बीएसए ने नोटिस जारी किया है। सभी प्रधानाध्यापक और प्रभारी प्रधानाध्यापक शिक्षा क्षेत्र मुरलीछपरा के अंतर्गत विभिन्न विद्यालयों पर तैनात है।
इनमें प्राथमिक विद्यालय जयछपरा के प्रधानाध्यापक अशोक कुमार वर्मा, उच्च प्राथमिक विद्यालय जयछपरा के प्रधानाध्यापक भगत सिंह, प्राथमिक विद्यालय बहुआरा नम्बर एक के प्रधानाध्यापक जितेन्द्र कुमार तिवारी, प्राथमिक विद्यालय बहुआरा नंम्बर दो के प्रधानाध्यापक विजय राय, प्राथमिक विद्यालय चिरंजीछपरा के प्रधानाध्यापक अशोक कुमार तिवारी, प्राथमिक विद्यालय भुसैला के
प्रधानाध्यापक जितेन्द्र कुमार मिश्रा, उच्च प्राथमिक विद्यालय भुसैला के प्रधानाध्यापक जितेन्द्र कुमार, प्राथमिक विद्यालय जगदीशपुर के प्रधानाध्यापक अजय कुमार मिश्र व उच्च प्राथमिक विद्यालय बहुआरा के प्रधानाध्यापक जितेन्द्र कुमार मिश्रा को बीएसए ने नोटिस भेजकर लौटती डाक से स्पष्टीकरण तलब किया है।
वहीँ बीएसए शिव नारायन सिंह ने बताया कि शिक्षा क्षेत्र मुरलीछपरा के विभिन्न सरकारी स्कूलों में कार्यरत नौ प्रधानाध्यापकों के खिलाफ एमडीएम का अनाज वितरण करने में लापरवाही की शिकायत मिली थी। इसके बाद सभी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। नोटिस का जवाब नहीं देने वालों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Dainik Anmol News Team