Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर लगाया आरोप..

बलिया।प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि योगी सरकार के शब्दकोश में दायित्व बोध और दया नाम का शब्द नहीं है। ऐसी सरकार को केवल फटकार से नहीं समझाया जा सकता। इस सरकार को दायित्व बोध कराने के लिए इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई जरूरी है। उच्च न्यायालय को सूबे के हित में योगी सरकार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई पर विचार करना चाहिए
बलिया जिले के जगदीशपुर स्थित आवास पर बुधवार को आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि प्रदेश में 58194 ग्राम पंचायतें हैं। इनमें निर्वाचित प्रधान हैं, सभासद हैं, बीडीसी हैं, जिला पंचायत सदस्य हैं। इस महामारी के खिलाफ जागरण और बचाव में इस बड़ी लोकतांत्रिक ताकत का उपयोग हो सकता है, लेकिन सरकार खुद कुछ करना नहीं चाहती है और दूसरे को कुछ करते हुए भी नहीं देखना चाहती है।
उन्होंने कहा कि विपक्ष ही नहीं, अब भाजपा के विधायक भी बोलने लगे हैं कि हम सत्य कहेंगे तो हमारे ऊपर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा कायम हो जाएगा। जिलों को छोड़िए, इस समय टीकाकरण के नाम पर लखनऊ के सूचना परिसर में एक ऐसा इंजेक्शन लग रहा है, जिस पर न्यू कोवाशील्ड लिखा हुआ है।
एक वरिष्ठ पत्रकार ने इसे लेकर सवाल पूछा है कि यह न्यू कोवाशील्ड क्या है? इसका ट्रायल कहां हुआ है ? इसका कोई जवाब नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा है कि जब लखनऊ में ऐसा हो सकता है तो जिलों में क्या हो रहा है, गांवों में क्या हो रहा है? उसकी कल्पना इसी से की जा सकती है। उन्होंने कहा कि बलिया की हालत तो और अधिक खराब है। यहां पेट्रोल, डीजल डालकर टायरों से शव जलाए जा रहे हैं। इस अवसर पर सपा प्रवक्ता सुशील पाण्डेय कान्हजी, हरेंद्र सिंह आदि रहे।

Dainik Anmol News Team