Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

हार के बाद भी गांव के लिए दिया एम्बुलेंस, चहुंओर प्रशंसा

बैरिया(बलिया) विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में जीत–हार होते रहती है। लेकिन हार कर भी सेवा के दम पर जो जनता के दिल जीत ले, वही समाज का सच्‍चा सेवक है। जयप्रकाश नारायण के गृह ग्राम पंचायत कोड़हरा नौबरार में ग्राम प्रधान पद के उपविजेता प्रत्‍याशी रहे रामबाबू यादव ने जनता के लिए नई एंबुलेंस दान कर नेक कार्य किया है। वह रविवार को दलजीत टोला में एंबुलेंस का उद्घाटन करने के बाद वहां मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि राम बाबू यादव के माता-पिता को भी मै प्रणाम करना चाहता हूं।जिन्‍होंने ऐसे सेवक पुत्र को जन्‍म दिया। विधायक ने इस गांव के समाजसेवी सूर्यभान सिंह के कार्यों की भी सराहना की। विधान सभा के विकास को लेकर कहा कि आज विधान सभा में सम्‍मान के साथ लोगों को उनका राशन मिल रहा है। तो वह हमारी सरकार की देन है। चांददियर में पुलिस चौकी से पहले के जनप्रतिनिधियों के यहां चार लाख रुपये प्रति माह पहुंचते थे, मैने उसे रोकवाया और जनता को यह बताने का काम किया कि मेरे कार्यकाल में भ्रष्‍टाचार करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। आज बैरिया विधान सभा में सड़कों का जाल बिछ रहा है। जयप्रकाशनगर के बीएसटी बांध के लिए भी 25 करोड़ रुपये स्‍वीकृत हो चुके हैं। यह सड़क अच्‍छी बननी चाहिए, निर्माण के दौरान यहां के लोग ठेकेदारों पर विशेष नजर रखेंगे। कहीं भी कार्य में कोई गड़बड़ी होती है तो वे सीधे मुझे फोन करेंगे। समारोह में लगभग 300 महिलाएं अंगवस्‍त्र से सम्‍मानित की गईं। पूरे पंचायत से गरीब और असहाय महिलाओं को पहले से चयनित किया गया था।

बैरिया।विधायक ने कहा कि जेपी के गांव में बहुत से स्‍थानों पर अवैध रूप से शराब की बिक्री और तस्‍करी हो रही है, उससे यहां के युवाओं का भविष्‍य चौपट हो रहा है। उस पर यहां का प्रशासन तत्‍काल रोक लगाए। ऐसा नहीं हुआ तो मै संबंधित पुलिस कर्मियों के विरूद्ध ही शिकायत दर्ज कराऊंगा।

बैरिया।इस मौके पर रामबाबू यादव ने कहा कि ग्राम पंचायत चुनाव में प्रधान पद के लिए मै चुनाव लड़ा। जनता का भरपूर सहयोग रहा। इसके लिए मै सदैव उनका आभारी रहूंगा।
राजनीति नहीं, सेवा मेरी पहचान होगी। पंचायत में मै एक सेवा समिति का गठन करने जा रहा हूं। समिति के तहत हम गांव के ऐसे लोग जो उच्‍च पदों आसीन हैं। और बाहर रहते हैं, उनसे भी मै सहयोग लूंगा और असहाय लोगों की सेवा करूंगा। कोई पद मुझे मिले या न मिले गरीब और असहाय लोगों का आर्शीवाद मुझे मिलता रहे, इसके लिए सदैव तत्‍पर रहूंगा। इस मौके पर जैनेंद्र कुमार सिंह, आनंद बिहारी सिंह, चंद्रदेव यादव, भरत यादव, संजय साह, डा. दिलीप यादव, रमेश सिंह, रवींद्र सिंह, खवासपुर के नवनिर्वाचित प्रधान डा. वीरेंद्र यादव, विद्यापति यादव, भवन टोला निवासी संतोष सिंह, रमेश सिंह, अमन सिंह आदि ने भी सभा को संबोधित किया। अध्‍यक्षता आनंद बिहारी सिंह और संचालन शिक्षक शिवपरसन सिंह ने किया।

Dainik Anmol News Team