Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

बैरिया विधायक ने अपने ही सरकार को खड़ा किया कटघरा मे?

बलिया । बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना प्रबंधन को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल खड़ा किया है। शुक्रवार को विधायक ने , एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि ”मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नौकरशाही के जरिये कोविड पर नियंत्रण का प्रयोग असफल रहा है।”
उन्होंने बदइंतजामी को लेकर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि नौकरशाही के जरिये कोविड पर नियंत्रण का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रयोग असफल रहा है।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में यह व्यवस्था की कमी ही माना जाएगा कि भाजपा के मंत्री व विधायक कोविड का शिकार हो रहे हैं तथा उन्हें समुचित चिकित्सा सुविधा तक नहीं मिल पा रही है।

विधायक ने एजेंसी से कहा, ”व्यवस्था जनता के निर्वाचित प्रतिनिधि केंद्रित होनी चाहिए न कि नौकरशाही केंद्रित लेकिन मुझे दुख है कि देश व सूबे में भाजपा की सरकार होते हुए भाजपा के मंत्री व विधायक दवा के अभाव में मर रहे हैं।”

बता दें कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के बरेली जिले के नवाबगंज विधानसभा क्षेत्र से सदस्य केसर सिंह, लखनऊ पश्चिम के विधायक सुरेश कुमार श्रीवास्तव, औरैया सदर के विधायक रमेश चंद्र दिवाकर की कोविड संक्रमण से मौत हो गई।
हालांकि यह खबर आने के करीब दो घंटे बाद विधायक ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कहा कि मेरा स्टेटमेंट गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है।मैैने

Dainik Anmol News Team