Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

एन एच 31 का हालात खास्ता हाल, सड़क पर बने कई गड्ढे

नरहीं। गोविन्दपुर भरौली पेट्रोल पंप के पास एननरहीं। गोविन्दपुर भरौली पेट्रोल पंप के पास एन एच 31 सड़क में गढ्ढे बनना शुरू हो गया है सड़क पर गंदा पानी बह रहा है। सड़क के दोनों तरफ पानी लगने से भारी वाहनों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
एन एच 31 पर इन दिनों ट्रक ट्रेलर, टैंकर जैसे भारी वाहनों की लाइन लगी रहती है आएं दिन जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है ऐसी स्थिति में गोविंदपुर पेट्रोल पंप के पास गांव के पनरोह का पानी सड़क पर बह रहा है जिससे सड़क में गड्ढे बन गए हैं सड़क के दोनों बगल पानी लगने से भारी वाहनों को गढ्ढे के बीचोंबीच से जाना पड़ रहा है सड़क में अनेकों जगह दरारें पड़नी शुरू हो गई हैं बताया जाता है कि बड़े पैमाने पर भारी वाहनों के आवागमन का असर सड़क पर दिखने लगा है। फेफना से कोटवा नारायणपुर तक सड़क कितने दिन तक चल पाती है गोविन्दपुर में सड़क पर बने गढ्ढे का मरम्मत नहीं किया गया तो यहां भी जाम लगना शुरू हो जाएगा। एच 31 सड़क में गढ्ढे बनना शुरू हो गया है सड़क पर गंदा पानी बह रहा है। सड़क के दोनों तरफ पानी लगने से भारी वाहनों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
एन एच 31 पर इन दिनों ट्रक ट्रेलर, टैंकर जैसे भारी वाहनों की लाइन लगी रहती है आएं दिन जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है ऐसी स्थिति में गोविंदपुर पेट्रोल पंप के पास गांव के पनरोह का पानी सड़क पर बह रहा है जिससे सड़क में गड्ढे बन गए हैं सड़क के दोनों बगल पानी लगने से भारी वाहनों को गढ्ढे के बीचोंबीच से जाना पड़ रहा है सड़क में अनेकों जगह दरारें पड़नी शुरू हो गई हैं बताया जाता है कि बड़े पैमाने पर भारी वाहनों के आवागमन का असर सड़क पर दिखने लगा है। फेफना से कोटवा नारायणपुर तक सड़क कितने दिन तक चल पाती है गोविन्दपुर में सड़क पर बने गढ्ढे का मरम्मत नहीं किया गया तो यहां भी जाम लगना शुरू हो जाएगा।

Dainik Anmol News Team