Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

क्षेत्र में बाइक चोर गिरोह का जलवा, कोचिंग संचालक की बाइक कोंचिग के बाहर से गायब

बैरिया बलिया। क्षेत्र में बाइक चोर गिरोह का जलवा सर चढ़कर बोल रहा है।इन बाइक चोर गिरोह द्वारा क्षेत्र से लगभग आधा दर्जन से भी अधिक मोटरसायकिल को उड़ाने के बाद भी पुलिस के पकड़ से दूर चल रहे हैं। पुलिस इन बाइक चोरों की तलाश करती तब तक पुनः एक शिक्षक की बाइक पर हाथ साफ कर दी। बीते शुक्रवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के देवराज ब्रहम मोड़ के पास एक कोचिंग संस्थान के सामने शिक्षक की खड़ी बाइक को उचक्कों ने उड़ा दिया। घटना की सूचना पर पहुंची डायल 112 नम्बर पुलिस मामले की छानबीन मे जुटी हुई है।
दोकटी थाना क्षेत्र के सूर्यभानपुर निवासी आनंद श्रीवास्तव अपनी हीरो ग्लैमबर बाइक खड़ी कर एक निजी कोचिंग संस्थान में विद्यार्थियों को पढ़ा रहे थे। उसी बीच दोपहर में बाइक को उचक्कों ने उड़ा लिया। कोचिंग से पढ़ा कर शिक्षक घर जाने के लिए बाइक के पास पहुंचे तो उनकी बाइक उक्त जगह से गायब थी।
घटना की जानकारी पीड़ित ने 112 नंबर के साथ बैरिया पुलिस को भी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर अगल बगल लगे सीसीटीवी फुटेज को खगांलने मे जुट गयी। भुक्तभोगी शिक्षक आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने मेरे तहरीर पर बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस सम्बन्ध में एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक चोरो का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Dainik Anmol News Team