Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

दो बाइकों की आमने सामने के टक्कर में लेखपाल समेत दो लोगों की मौत, कानूनगो जिला अस्पताल में रेफर

बलिया। रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा रेवती स्थित एक निजी स्कूल के पास दो बाइकों की टक्कर में लेखपाल समेत दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि, एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
रेवती थाना क्षेत्र के शेरडीह (छेेेड़ी) निवासी शिवमंगल (55) बैरिया तहसील में बतौर लेखपाल थे। गुरुवार की शाम वे अपने कानूनगो त्रिभुवन के साथ एक ही बाइक से जा रहे थे। रेवती कस्बा से सटे स्कूल के पास सामने से आ रहे श्रीनगर निवासी अमन (18) की बाइक से उनकी टक्कर हो गयी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सीएचसी रेवती पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बलिया रेफर कर दिया। जिला अस्पतालले जाते समय शिवमंगल की रास्ते में ही मौत हो गयी। वहीं बलिया से वाराणसी ले जाते समय अमन की सांसे थम गयी। त्रिभुवन का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। साथी लेखपाल की मौत की सूचना पर बैरिया तहसीलकर्मीयों ने बैठक कर शोक संवेदना व्यक्त की। उपजिलाधिकारी सुनील कुमार व तहसीलदार श्रवण कुमार ने राजस्वकर्मी के असामयिक मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए लेखपाल के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

Dainik Anmol News Team