Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

हर किसी को खल रहा है डॉ अखिलेश सिंह को असामयिक चले जाना, शोक संवेदना देने वालों का लगा तांता

दुबहर, बलिया। सामाजिक व्यक्तित्व के धनी मिलनसार एवं सहयोगी प्रवृत्ति के व्यक्ति डॉ अखिलेश सिंह के असामयिक हम लोगों के बीच से चले जाना हर किसी को खल रहा है।
ज्ञात हो कि डॉ अखिलेश सिंह असहाय, लाचार, बिमार एवं जरूरतमंदों की सेवा के लिए बनी मदद संस्थान के सदस्य भी थे। उन्होंने अनेक लोगों की दिल से मदद किया करते थे। शनिवार के दिन उनके निधन की सूचना पाकर जनपद के विभिन्न इलाकों से आए मदद संस्थान के लोगो ने उनके घर पर जाकर उनके परिवार के लोगों से मिलकर उन्हें ढांढ़स बंधाया। उसके बाद मीडिया सेंटर अखार पर एक शोक सभा का आयोजन कर उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा । इस मौके पर मदद संस्थान के अध्यक्ष अखिलानंद तिवारी ने कहा कि डॉ साहब का व्यक्तित्व बहुत महान था। वह समाज के सभी वर्ग के लोगों के विषय में सोचते थे। वह सभी लोगो को अपने परिवार के सदस्य की भांति स्नेह व प्रेम किया करते थे ।
शोक सभा में मुख्य रूप से अखिलानंद तिवारी, जितेंद्र उपाध्याय, रणजीत सिंह, शंकर प्रसाद चौरसिया, पन्नालाल गुप्ता, पवन गुप्ता, डॉ सुरेश चंद, धीरज यादव, पवन यादव, आयुष राय, अंजनी कुमार, बरमेश्वर प्रसाद आदि मौजूद रहे।
दुबहड़ से पन्ना लाल गुप्ता की रिपोर्ट:–

Dainik Anmol News Team