Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

एसडीएम सुनील कुमार और तहसीलदार सुदर्शन ने क्षेत्रीय विधायक जय प्रकाश अंचल को दिया भरोसा, जल्द बनेगा गोंड जाति का प्रमाण पत्र

बैरिया बलिया।एसडीएम सुनील कुमार और तहसीलदार सुदर्शन ने क्षेत्रीय विधायक जय प्रकाश अंचल को भरोसा दिलाया कि बहुत जल्द बैरिया तहसील में भी गोंड जाति के प्रमाण पत्र बनेंगे।
बुधवार को क्षेत्रीय विधायक जयप्रकाश चंचल बैरिया तहसील में पहुंचकर गोंड़ जाति बक लोगो द्वारा धरने में शामिल हुये। विधायक ने एसडीम सुनील कुमार और तहसीलदार सुदर्शन से केंद्र सरकार द्वारा जारी शासनादेश के बावजूद गोंड़ जाति के लोगों का अनुसूचित जाति का सर्टिफिकेट जारी नही करने पर कड़ी नाराजगी जताई। एसडीएम ने विधायक को आश्वासन दिया कि बहुत जल्द शासनादेश के तहत किये गये आवेदनों की जांच कर सर्टिफिकेट जारी किया जायेगा। इसके अलावा भी श्री अंचल ने अधिकारी द्वय से विभिन्न मुद्दों पर बातचीत किए। लगभग पांच घंटे तक चली पंचायत के बाद एक सर्टिफिकेट जारी कर धरनारत लोगों की बात मानकर आगे से इस जाति का सर्टिफिकेट सुगमता से जारी होगा। इसके बाद गोंड़ बिरादरी के लोगों ने अपना धरना समाप्त कर तहसील से अपने घर को रवाना हुये।
इस मौके पर दशरथ यादव विधानसभा अध्यक्ष, अजय यादव, शशि भूषण यादव, कृष्ण बिहारी गोंड अजीत गोंड, धीरज गोंड, संजय यादव, वीरेंद्र यादव, कामेश्वर यादव, राजकुमार पांडे, मुन्ना गोंड राजेंद्र मौर्य सहित अन्य लोग रहे।

Dainik Anmol News Team