Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

मछली मारने हेतु बंधे पर सोए अधेड़ की हत्या

पूर।पकड़ी थाना क्षेत्र के उससा गाँव मे बुधवार की रात गाँव से बाहर बहेरा नाले पर मछली मारने के लिए बनाए गए बंधे पर सोए हुए अधेड़ की रात में ही किसी समय अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। सुबह कुछ लोग मछली खरीदने जब वहाँ पहुँचे तो मृतक को देख शोर मचाया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक उससा गाँव निवासी मोहन राजभर 55 वर्ष पुत्र स्व.कमला राजभर मछली मारकर एवं बेचकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। बरसात शुरू होते ही वह बहेरा नाले में बंधा लगाकर मछली मारने और बेचने का काम किया करता था। विगत बुधवार की रात में भी प्रतिदिन की भांति वह नाले पर लगाई बंधे पर घर से खाना खाने के बाद चला गया। गुरुवार की सुबह कुछ लोग मछली खरीदने पहुंचे तो देखा कि मोहन राजभर मृत पड़ा हुआ है और उसके चेहरे तथा सिर पर गंभीर चोट लगी हुई है। उक्त लोगो के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही सही स्थिति का पता चलेगा कि मौत कैसे हुई है।

Dainik Anmol News Team