Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

ट्राली बैग में शव टुकडों में मिलने से क्षेत्र में सनसनी

बैरिया बलिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के दया छपरा व प्रसाद छपरा के बीच बैरिया बलिया सड़क के दक्षिण दिशा में खेत में एक लाल रंग कि ट्राली बैग लावारिश हालत में फेका होने से लोगो मे किसी अनहोनी की आशंका फैल गयी। ग्रामीणों ने बैरिया पुलिस को सुच ना दी । सुचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी बैरिया उस्मान, एस एच ओ धर्मबीर सिंह के साथ ही अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच कर ट्राली बैग को खुलवाया। जिसमे कई टुकड़ों में सड़ी गली एक लाश पड़ी मिली। शव से इतनी दुर्गंध आ रही थी कि कोई भी पास खड़ा होना नही चाहता था। शव की सूचना मिलने की सूचना पर लोगो की भारी भीड़ घटना स्थल पर पहुंच गयी। सड़ी गली अवस्था मे मिली शव को कुछ लोग युवती का शव बता रहे थे तो कोई कुछ और। इस सम्बंध में एस एच ओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि कुछ भी हो सकता है। कुछ कहा नहीं जा सकता। फोरेंशिक टीम बुलाई गई है। उनके आने के बाद ही कुछ निष्कर्ष निकाला जा सकता है। पुलिस ने शव को सील कर अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दी।


इस घटना से कई प्रकार के प्रश्न खड़े हो गए हैं। लोगो का कहना है कि हत्या कहीं और कर शव को देर रात्रि में ठिकाने लगाने के उद्देश्य से गंगा घाट की तरफ लोग ले जारहे होंगे। पकड़े जाने के डर से ट्राली बैग में रखे शव को फेंक कर हत्यारे भाग गये होंगे। पुलिस के उच्चधिकारी भी शव मिले स्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से जानकारी ली। ट्राली बैग में टुकड़ो में शव मिलने से क्षेत्रीय लोगो मे भय का माहौल बना हुआ है।

लोगों का यह भी कहना है कि अगर उक्त हत्या कही और की गयी है तो क्या शव छुपाने के लिये अपराधियों का सुरक्षित ठिकाना बैरिया थाना क्षेत्र ही है क्या। यह यक्ष प्रश्न आम लोगों के दिलोदिमाग को बल देने पर मजबूर कर रहा है। खैर जो भी हो मामले का खुलासा होने तक लोगों के बीच तरह तरह की चर्चा हवा में तैरती रहेगी।

Dainik Anmol News Team