Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

समाजवादी अनुसूचित जनजाति के राष्ट्रीय सचिव का आगमन सोमवार को,कार्यकर्ता करेगें भव्य स्वागत

बैरिया, बलिया । समाजवादी अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में आदर्श नगर पंचायत बैरिया निवासी मुन्ना गोड़ ‘अंचल’ को राष्ट्रीय सचिव नामित होने स्थानीय सपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है । श्रीगोड़ के पद मिलने के बाद पहली बार गृह जनपद पहुँचने पर उनका भव्य स्वागत की तैयारियों में कार्यकर्ता जुटे हुए है ।

प्राप्त सूचना के अनुसार सोमवार को मुन्ना गोड़ ‘अंचल’ लखनऊ-छपरा मेल से 10 बजे अपने गृह रेलवे स्टेशन सुरेमनपुर पहुंचेगें जहाँ उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा ।
समाजवादी पार्टी बैरिया विधानसभा अध्यक्ष दशरथ यादव ने बताया कि मुन्ना गोड़ पार्टी के लिये सदैव समर्पित और संघर्षशील रहे है और उनके जनसेवा व संघर्षों के बदौलत ही उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिली है । उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में एक सामान्य कार्यकर्ता को स्थान देकर पार्टी ने सराहनीय कार्य किया है और यह केवल बैरिया ही नहीं पूरे जनपद के लिए गौरव का विषय है । सपा अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता उन्हें 10 बजे सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन से रिसिव कर पार्टी कार्यालय लाया जाएगा और उनका भव्य स्वागत होगा ।

Dainik Anmol News Team