Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

स्कार्पियो सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर

सुखपुरा। बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के कैथवली गांव के पास मंगलवार को स्कार्पियो सवार बदमाशों ने बुलेट सवार युवक को गोली मार दी जो उसके पेट मे जा लगी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। खुद बुलेट सवार ने अपने ही गाड़ी लेकर बेरुआरबारी पुलिस चौकी और सटे ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल पहुंचा। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल पहुँचाया फिर स्थित गंभीर देख चिकित्सको ने वाराणसी के लिये रेफर कर दिया ।
मिली जानकारी के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के जगदेवपुर गांव निवासी ज्ञानेश पांडेय 42 पुत्र स्व राजेंद्र पाण्डेय मंगलवार को बुलेट से बांसडीह ट्रैक्टर का किस्त जमा करने जा रहे थे। जैसे ही वह कैथवली गांव के पास पहुंचा। तभी स्कार्पियो सवार लोगों ने उसे रोका। युवक कुछ समझ पाता कि उन पर गोली चला दी गई जो पेट मे जा लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घायल युवक का ससुराल से विवाद चल रहा है। उधर घायल युवक का कहना है कि स्कॉर्पियो में चार लोग सवार थे। जिन्होंने गोली मार दी और ट्रैक्टर की किस्त जमा करने के लिए ले जा रहे 50000 रुपए लेकर फरार हो गए। जबकि पुलिस का कहना है कि रुपया छीना नही गया है। बता दे कि घायल युवक खेती कर परिवार की जीविका चलाता था। समाचार लिखे जाने तक कोई तहरीर नहीं दी गई थी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी शिव नरायन वैश्य,प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र प्रसाद सिंह सहित कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की छानबीन करने लगी। सीसी टीवी का फूटेज भी देखा गया।इस बाबत के अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद ही पता चला है और तहरीर नही मिली हैं ।तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।वैसे पुलिस टीम लगा दी गई हैं।
इनसेट
युवक ने जिस जगह गोली मारने की बात कही वहां इसकी भनक अगल‌ बगल की लोगों को नहीं लगी।गोली की आवाज तक नहीं लोगों को सुनाई दी।यही नहीं कही भी खुन का एक छिटा भी नहीं दिखा।

Dainik Anmol News Team