Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

जिले में आकाशीय बिजली गिरने से अलग अलग दो जगहों पर दो लोगों की मौत

पूर – शनिवार को अपराह्न करीब चार बजे आई तेज बारिश में गिरी आकाशीय बिजली से एक अधेड़ की मौत हो गई।जानकारी के मुताबिक पकड़ी थाना क्षेत्र के प्रसादपुर गाँव निवासी भोला चौहान 52 वर्ष पुत्र स्व.रामप्रसाद चौहान गाँव के बगल स्थित सिवान में भैस चरा रहे थे कि इसी बीच करीब चार बजे तेज बारिश शुरू हो गई बारिश से बचने के लिए भोला चौहान भैंसों को हाँककर घर ले जा रहे थे तभी तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली गिरी।जिसके चपेट में आकर भोला चौहान वही गिरकर छटपटाने लगे। आसपास के घरों एवं ग्रामीण उन्हें उठाकर निजी अस्पताल ले कर गए।जहाँ चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से घर मे कोहराम मच गया

बलिया। फेफना थाना क्षेत्र के मिड्ढा गांव निवासी दद्दन खरवार 55 की शनिवार की शाम अकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही शुभेच्छुओ का तांता लग गया।
मिली जानकारी के अनुसार मिड्ढा गांव के विकलांग भवन के पीछे बगीचे के पास खेत में धान की रोपाई करवा रहा था। इसी दरमियान करीब 3:30 बजे के आसपास आकाशीय बिजली गिरी। जिसकी चपेट में आने से दद्दन की मौत हो गई।

Dainik Anmol News Team