Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

जयप्रभा सेतु पर लावारिस तथा क्षतिग्रस्त अवस्था में खड़ी काले रंग की पैशन प्रो बाइक को बैरिया पुलिस ने किया बरामद बाइक सवार नदारद

बैरिया बलिया। जयप्रभा सेतु पर लावारिस तथा क्षतिग्रस्त अवस्था में खड़ी काले रंग की पैशन प्रो बाइक  गुरुवार की देर शाम बैरिया थाना पुलिस ने बरामद की है। बरामद बाइक माँझी थाना क्षेत्र के मेंहदीगंज गाँव निवासी विश्वनाथ प्रसाद के पुत्र बीर बहादुर उर्फ करण कुमार की बताई जाती हैं। जानकारी मिलने पर करण कुमार के भाई बिपिन बिहारी प्रसाद ने शुक्रवार को बैरिया थाना में एक आवेदन देकर अपने भाई के लापता होने के पीछे अपराधियों द्वारा उसकी हत्या कर उसे सरयु नदी में फेंक दिए जाने की आशंका जताई है। बैरिया पुलिस को दिए आवेदन में उसने बताया है कि गुरुवार की शाम लगभग पांच बजे वह अपनी पैशन प्रो बाइक लेकर माँझी चट्टी पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। रात्रि आठ बजे सारण जनपद के रिविलगंज थाना क्षेत्र के गोरिया छपरा निवासी लापता युवक करण के दोस्त विकास कुमार ने फोन करके परिजनों को बताया कि करण की बाइक जयप्रभा सेतु पर क्षतिग्रस्त व लावारिस हालत में खड़ी है तथा उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है। बाद में सूचना पाकर चांद दियर पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी बाइक को उठाकर अपने साथ लेते गए। लगभग 24 घण्टे बाद भी लापता युवक करण का सुराग नही मिलने तथा मोबाइल स्विच ऑफ रहने के कारण उसके परिजनो में मातम पसरा हैं। लापता युवक करण के भाई द्वारा दिए गए तहरीर पर बैरिया थाना पुलिस मामले की गहराई से छानबीन करने में लगी है। बैरिया पुलिस करण के परिजनों के साथ जय प्रभा सेतु के अगल बगल के घाटों पर स्थलीय निरीक्षण किया। परंतु कोई सफलता नहीं मिली।

इनसेट # हत्याकांड में नामजद है लापता युवक करण
17 फरवरी 2019 की रात माँझी थाना क्षेत्र के मेंहदीगंज गाँव निवासी धुरन्धर चौधरी की अपराधियों द्वारा गला रेत कर की गई निर्मम हत्या के मामले में बीर बहादुर उर्फ करण को भी नामजद कर माँझी थाना पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था। जेल से छह माह बाद न्यायालय ने उसे जमानत दे दी थी। तब से वह मेडिकल के नौकरी के परीक्षा की तैयारी कर रहा था। लावारिस हालत में बाइक बरामद होने तथा परिजनों द्वारा जताई गई हत्या की आशंका के मद्देनजर सीमावर्ती यूपी बिहार दोनों प्रदेशों की बार्डर के थाना पुलिस हरकत में आ गई है। बैरिया पुलिस सारण जनपद के मांझी व रिविलगंज थाना पुलिस से संपर्क कर लापता युवक का इतिहास खंगालने में लगी है।

Dainik Anmol News Team