Please assign a menu to the primary menu location under menu

उत्तरप्रदेश

ग्रापए के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ जी का पत्रकारों ने किया स्वागत

बैरिया,बलिया। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन बैरिया द्वारा आयोजित नित्यानन्द सिंह अपने मोटर ट्रेनिंग सेंटर एंड मिनरल वाटर सप्लाई कम्पनी के छठवें वार्षिकोत्सव के अवसर पर राम चरित मानस पाठ का अनुष्ठान संपन्न हुआ। कार्यक्रम में पहुँचे प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार जी का फूल माला व अंग वस्त्रम देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज प्रदेश का संगठन के बल पर सबसे बड़ा संगठन ग्रामीण पत्रकार एसोशिएशन है। जिसका एक सदस्य जिलाधिकारी की अध्यक्षता में गठित समिति का विशेष आमंत्रित सदस्य होता है।
उन्होंने कहा कि अप्रैल माह में चित्रकूट में प्रांतीय स्तरीय अधिवेशन व जून माह में मथुरा के वृंदावन में विशेष प्रांतीय सम्मेलन का आयोजन किया गया है जिसमें प्रदेश के विभिन्न जनपदों से लगभग एक हजार पत्रकार प्रतिनिधि के रूप में सम्मलित होंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पीत पत्रकारिता से अलग हटकर मिशन की भावना से जनहित में पत्रकारिता करें।
कार्यक्रम की अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष सुधीर सिंह व संचालन अनिल सिंह ने किया। समारोह को डॉक्टर विनय कुमार सिंह, बसन्त पाण्डे,अयोध्या प्रसाद हिन्द, नित्यानन्द सिंह, सिंधु तिवारी , कन्हैया तिवारी,गुप्तेश्वर पाठक,आनंद मोहन मिश्र,प्रभुनाथ सिंह,मुन्ना पाठक,पिंकू सिंह,मनोज तिवारी,शकील खान आदि ने सम्बोधित किया। सभा स्थल पर जाने के पूर्व सुखपुरा, सहतवार, रेवती के पत्रकारों ने जगह जगह प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार जी का फूल मालाओं से भब्य स्वागत किया।
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार जी ने क्षेत्र के प्रसिद्ध संत सुदिष्ट बाबा, साई बाबा, दुर्जनपुर देवी मंदिर में अपना मत्था टेका।
कार्यक्रम के पश्चात सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।

Dainik Anmol News Team