Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

युवती की हत्या ,पुर्व प्रेमी पर मुकदमा दर्ज

बांसडीह। कोतवाली क्षेत्र के कोल्डस्टोरेज के समीप स्थित कांशीराम आवास के बिल्डिंग नंबर 12 के तीन मंजिला इमारत के सबसे ऊपर के तल पर कमरा न. 144 के फर्श पर शुक्रवार की दोपहर बड़ी ही बेरहमी से 19 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन टाडा सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वही इस लोमहर्षक घटना की क्षेत्र में चर्चा जोरों पर हैं । मृतका राधिका की शादी 7 मई को तय थी। दो भाईयो एवं तीन बहनों में सबसे छोटी थी। दो भाई काम धंधे में दिल्ली रह रहे हैं। वहीं मृतक के दो बड़ी बहनों की शादी हो गयी है वो अपने ससुराल में रह रही है।

जानकारी के अनुसार बांसडीह कांशीराम आवास पर नगर पंचायत बांसडीह के वार्ड नं एक निवासी तुलसी राम की पुत्री कुमारी राधिका उर्फ निक्की (19) शुक्रवार के दिन पिता व मां के घर से बाहर जाने के बाद घर में अकेली थी। इसबीच दुस्साहसी हत्यारों ने उसके हाथों को उसके ही दुपट्टा से पीछे की तरफ बांधकर निर्मम तरीके से उसकी गला रेत कर मौत की घाट उतार दिया। मृतका की मां जब काम कर वापस घर लौटी तो घर के अंदर का दृश्य देख बदहवास हो गयी तथा जोर जोर से चिल्लाने लगी। रोने की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंचे तो यह दृश्य देख सबके रोंगटे खड़े हो गए। इसबीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दिन दहाड़े गला काटकर हत्या की खबर मिलते ही कोतवाल राजेश सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचने के साथ ही इसकी सूचना बड़े अधिकारियों को दी । जिस पर पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा, क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच घटना की जांच में जुट गई है।

इनसेट

इस लोमहर्षक घटना को पुलिस ने चुनौती पुर्ण मानते हुए ।दो से तीन घण्टे मे मामले की खुलासा कर दिया।पुलिस अधीक्षक विपीन टाडा ने बताया कि हत्या मे लड़की का पूर्व प्रेमी का हाथ है।दो माह से उन दोनो का संम्बंध ठीक नही था।मई मे लड़की की शादी होनी थी।पुलिस की तत्परता से हुए खुलासा पर उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ द्वारा पुलिस टीम को एक्कीस हजार रुपये का ईनाम भी दिया गया।

Dainik Anmol News Team