Please assign a menu to the primary menu location under menu

क्राइम

टूटे चश्मे पर मां को पीटता अहमदाबाद का आदमी |

AHMEDABAD: से एक 32 वर्षीय महिला वेजलपुर क्षेत्र शहर में रविवार को अपने 30 वर्षीय भाई के खिलाफ हमला करने की शिकायत दर्ज की गई जिसने अपनी 55 वर्षीय मां पर लोहे की छड़ से हमला कर उससे 10,000 रुपये की मांग की।
उसने घर की कांच की खिड़की और टेबल को तोड़ दिया था और बाद में अपनी माँ को टूटे हुए चश्मे पर घसीटा।
चैताली श्रीमाली, निवासी वेजलपुर में उदय सोसायटीएफआईआर में कहा गया है कि उनके पति की मृत्यु लगभग तीन महीने पहले दिल का दौरा पड़ने से हुई थी और लगभग तीन महीने पहले उनके पिता की भी बीमारी के कारण मृत्यु हो गई थी।
उसने कहा कि उसे रविवार की सुबह उसकी मां मधु पुरानी के पड़ोसी का फोन आया जिसने उसे बताया कि उसका भाई जिगर उसकी मां से लड़ रहा था।
श्रीमाली अपनी माँ के यहाँ पहुँची जहाँ उसने जिगर को मधु से लड़ते हुए पाया। उसने कहा कि मधु ने उसे बताया कि जिगर ने सुबह उससे 10,000 रुपये छीन लिए और थोड़ी देर बाद उसने फिर उससे 10,000 रुपये और मांगे, लेकिन जब उसके पास पैसे नहीं थे, तो वह उसके साथ लड़ने लगी।
जब उसने उसे शांत करने की कोशिश की, तो वह उसके साथ भी लड़ने लगा और उनके घर की एक कांच की मेज पर लोहे की रॉड से मारना शुरू कर दिया।
उन्होंने तब कांच की खिड़कियों पर मुक्के मारने शुरू कर दिए थे और पूरे घर में तोड़फोड़ की थी।
जैसे ही दो महिलाओं ने उसे रोकने की कोशिश की, उसने मधु पर लोहे की रॉड से हमला करना शुरू कर दिया। जब श्रीमाली ने अपनी माँ को बचाने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे एक ग्रिल पर धकेल दिया जिसमें उसके हाथ पर गंभीर चोटें आईं।
मधु पर हमला करने के बाद, उसने उसे टूटे हुए कांच के टुकड़ों पर खींच लिया जिसके कारण उसे खून बहने लगा और वह बेहोश हो गई।
बाद में, उनके पड़ोसी भाग गए और एम्बुलेंस को फोन किया। उन्हें सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में जिगर के खिलाफ वेजलपुर पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी।

inishantthakur@gmail.com