Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

जनेश्वर मिश्र सेतू के पास बनेगी सीढ़ी, गंगा स्नान करने वाले स्नानार्थियों में खुशी की लहर

दुबहड़ , बलिया। क्षेत्र के गंगा स्नानार्थियों एवं जनप्रतिनिधियों की मांग पर जनेश्वर मिश्र सेतु के निकट गंगा स्नान करने वाले लोगों की सुविधा के लिए सीढ़ी बनाए जाने की मांग पर दुबहर ब्लॉक के प्रमुख प्रतिनिधि देवनारायण सिंह पुन्ना एवं कई गांव के प्रधान एवं पूर्व प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अवर अभियंता के साथ स्थलीय निरीक्षण कर सीढ़ी बनाए जाने की कवायत शुरू की ।
ज्ञात हो कि जनेश्वर मिश्र सेतु के निकट अगर सीढ़ी बन जाती है तो लाखों गंगा स्नान करने वाले स्नानार्थियों को काफी सुविधा होगी, उन्हें कई किलोमीटर चलकर गंगा स्नान के लिए नहीं जाना होगा । इसकी पहल एक माह पहले क्षेत्र के पूर्व प्रधान, वर्तमान प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों सहित सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पहलकर क्षेत्र पंचायत के प्रमुख प्रतिनिधि देवनारायण सिंह पुन्ना सिंह से निवेदन किया था ।
शनिवार के दिन पुन्ना सिंह विभागीय अवर अभियंता के साथ मौके पर क्षेत्रीय लोगों के साथ पहुंचे और सीढ़ी बनाए जाने के स्थल का निरीक्षण किया । इस संबंध में जल्द ही कार्य प्रारंभ कर देने का आश्वासन दिया ।
उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास होगा कि कार्तिक पूर्णिमा से पहले जनेश्वर मिश्रा सेतु के निकट सीढ़ी का निर्माण हो जाए ताकि स्नानार्थियों को सुविधा हो सके ।
इस मौके पर अखार के पूर्व प्रधान सुनील सिंह, नगवा के पूर्व प्रधान प्रतिनिधि विमल पाठक, शिवपुर दियार नई बस्ती बयासी के ग्राम प्रधान धर्मेंद्र यादव, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रतिनिधि एवम मदद संस्थान के दुबहर ब्लॉक के अध्यक्ष पवन गुप्ता साहित्य अनेक लोगों उपस्थित रहे ।
दुबहड़ से पन्ना लाल गुप्ता की रिपोर्ट:–

Dainik Anmol News Team