Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

गंगा दशहरा के अवसर पर शिवपुर गंगा घाट पर दोनों तरफ डुबें पांच लोगों

बैरिया बलिया । दोकटी थाना क्षेत्र के शिवपुर घाट पर रविवार को गंगा दशहरे के अवसर पर एक किशोरी व चार किशोर गहरे पानी में चले जाने की वजह से डूब गये। नदी के इस पार दोकटी थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय किशोरी गंगा में डूबी। वहीं नदी उस पार बिहार के गौरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत चार युवक गंगा नदी में नहाते समय डूब गये। दोकटी पुलिस की मौजूदगी में डूबे युवकों व किशोरी की तलाश जारी है।
मिली जानकारी के अनुसार गंगा दशहरा के दिन रविवार को सुबह दोकटी थाना क्षेत्र के गोपालपुर (लालगंज) निवासी कुमारी अंशु पुत्री स्व. फिरंगी यादव अपनी मां और बहन के साथ गंगा स्नान करने शिवपुर घाट पर गई थी। नहाते समय अंशू गहरे पानी में चली गई। मां बहनों के शोर मचाने पर तुरन्त स्थानीय लोगों ने अंशू की तालाश की, लेकिन वह नहीं मिल पायी। दोकटी पुलिस ने जाल मंगवा कर डूबी किशोरी की तालाश करवायी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।
वहीं बिहार की तरफ से बिहिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत बारा खरौनी गाँव के चार युवक रामजी (18) पुत्र जवाहर, सोनू यादव (20) पुत्र विदेशी यादव, रिशु शर्मा (19) पुत्र संजय शर्मा, दीपू पुत्र रमाशंकर (18) सेल्फी लेने के चक्कर में गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। मौके पर उपस्थित लोग मदद के लिए पहुंचे, तब तक चारों गहरे पानी में डूब चुके थे। सूचना पर आरा सांसद घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस व एनडीआरफ को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुये जल्द से जल्द शव को बरामदगी की बात कहा। वही पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।

Dainik Anmol News Team