Please assign a menu to the primary menu location under menu

Uncategorized

पूरे पूर्वाचल में भाजपा गठबंधन एकतरफा चुनाव जीत रहा है – ओमप्रकाश राजभर

सुखपुरा (बलिया)। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर मंगलवार को गौरीशंकर कन्या महाविद्यालय करनई में बलिया लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के सर्मथन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्वाचल के अंतिम दो चरणों के चुनाव में साइकिल के टायर से छुंछी निकाल दिया हूं, साइकिल अब चल नही पायेगी। पूरे पूर्वाचल में भाजपा गठबंधन एकतरफा चुनाव जीत रहा है।कहा कि अगर सरकार बनी तो विजली की समस्या खत्म हो जाएगा।हर घर के छत पर छोटा छोटा पावर हाउस बनेगा। उन्होंने सबसे बात हाथ उठवा कर विजली बिल की समस्या पर बात किया।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा की बलिया की जनता को मुफ्त बिजली से लेकर, बलिया में ही बिजली उत्पादन करने का आश्वासन दिया। कहा कि आचार संहिता के कारण ज्यादा कुछ बोल नही सकता लेकिन सरकार ने मुझे ही इस क्षेत्र के लोगों के पेंशन, रोजगार आदि समस्याओं के लिए बड़ी जिम्मेदारी दी है। सरकार के कार्यों का बखान करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने आजमगढ़ में महाराजा सुहेलदेव के नाम से विश्वविद्यालय, डाक टिकट, ट्रेन चलाकर राजभर समाज को गौरवांवित किया हैं। बहराइच में डेढ़ सौ फीट ऊंची सुहेलदेव महाराज की मूर्ति बनाने का काम मोदी, योगी ने किया हैं। मोदी ने राजनीति में महिला आरक्षण दिया, देश मे नयी शिक्षा नीति लागू किया हैं। रोजगार परक शिक्षा, आयुष्मान कार्ड दिया हैं। बीते 21 साल से आपकी समस्याओं को निस्तारण के लिए लगातार कार्य कर रहा हूं। उन्होंने मौजूद लोगो से निरजशेखर को दो लाख वोटो से जिताने का वादा किया।
उन्होंने आम जनता से पूछा कि क्या देश में मायावती व अखिलेश सरकार बना सकते हैं, उपस्थित लोगो ने कहा कि नहीं बना सकते। कहा पीएम मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे,लोगो ने कहा हां, मंत्री ने कहा कि अभी 3 साल तक प्रदेश की सरकार रहेगी और हम भी मंत्री रहेंगे। विकास कार्यों के लिए यूपी सरकार के पास पैसा कम होगा तो केंद्र सरकार हमारे लिये खजाना खोल देगी। हम सभी सांसदों के साथ जाकर प्रधानमंत्री से पैसा की मांग करेंगे।कहा कि हम जहां से विधायक हैं उस जहुराबाद से हम एक लाख से अधिक वोटों से जीता कर भेजेंगे।इस दौरान राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि आज विपक्षी पार्टीयां बखौला‌ गई है।उनके पास जनता के लिए कोई मुद्दा नहीं है।इस मौके पर निरज शेखर, संजय यादव,उपेन्द्र तिवारी, आंनद स्वरुप शुक्ल,राजीव मोहन चौधरी आदि ने सभा को सम्बोधित किया। संचालन रविन्द्र राजभर ने किया।

Dainik Anmol News Team